सुशांत सुसाइड केसः एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने उठाए सवाल, अगर हुई निष्पक्ष जांच तो ऑफिसर्स की जान को हो सकता है खतरा

1 min


Rupa Ganguly on Sushant Suicide Case

सुशांत सुसाइड केस में महाभारत की द्रौपदी रूपा गांगुली ने पुलिस की जांच पर उठाए कई सवाल

सुशांत सिंह राजपूत…जिनका यूं अचानक चले जाना सभी के दिल को ठेस पहुंचा चुका है। मौत को 2 हफ्ते होने वाले हैं लेकिन सवाल अभी भी कायम है कि आखिर क्यों…? ना वजह साफ है ना इरादा। फैंस शुरु से ही अपने चहेते की मौत पर सवाल उठा रहे हैं और अब एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने इन सवालों को और भी हवा दे दी है। सुशांत सुसाइड केस में उन्होने यहां तक कह दिया है कि अगर इस मामले की निष्पक्ष जांच होती है तो ऑफिसर्स की जान तक जा सकती है।

पुलिस की जांच पर उठाए कई सवाल

सिर्फ इतना ही नहीं रूपा गांगुली ने इस पूरे मामले को लेकर ही कई सवाल उठा दिए हैं। दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक उन्होंने सुशांत के गले पर पड़े निशानों पर सवाल दागा है। उनका कहना है कि गले पर जो उनका मार्क है, वह सुसाइड वाला नहीं है। लाखों लोग सवाल उठा रहे हैं उनमें से एक मैं भी हूं। लिगेचर मार्क आमतौर पर यू शेप का होता है। पर जो तस्वीरें और वीडियोज घूम रहे हैं, उसमें लिगेचर मार्क यू शेप का नहीं लग रहा।

जांच से पहले कैसे माना गया कि सुसाइड है ?

सुशांत सुसाइड केस को लेकर रूपा गांगुली ने ये भी कहा है कि पुलिस ने तुरंत कह दिया इन्वेस्टिगेशन करने से पहले कि सुसाइड है। कई जगहों पर यह लिखा गया है, पूछा गया है कि घर के सीसीटीवी कैमरा बंद था। यह भी पता चला है कि वह 10 मिनट पहले वीडियो गेम खेल रहे थे प्ले स्टेशन खेल रहे थे। यह सारे सवाल पुलिस के जहन में नहीं आए होंगे। यह तो मुमकिन नहीं।

जांच में जुटे ऑफिसर्स की जान को ख़तरा

रूपा गांगुली ने साफ कहा है कि इस केस के जो इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर हैं, उनकी जान को खतरा हो सकता है। अगर वह निष्पक्ष जांच करेंगे तो उनको ही जान से मारा जा सकता है। उन्होने कहा है कि इन लोगों को सीबीआई ही पकड़ सकती है।

और  पढ़ेंः बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, शेयर किया वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये