अंकिता लोखंडे ने शेयर किया बिग बॉस 17 के सफर का वीडियो

टेलीविज़न : अंकिता लोखंडे के एविक्शन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा. बिग बॉस के घर में सलमान खान ने भी हैरानी जताई. एक्ट्रेस ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया.

New Update
Ankita Lokhande shared the video of Bigg Boss 17 journey

 टेलीविज़न : अंकिता लोखंडे भले ही बिग बॉस 17 की विजेता नहीं हैं लेकिन उन्होंने घर में अपने सफर से सभी का दिल जरूर जीता है. मंगलवार को, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो असेंबल साझा किया. उन्होंने रियलिटी शो के दौरान अनुभव किए गए उतार-चढ़ाव को याद किया. अंकिता लोखंडे ने भी अपने प्रशंसकों को अपना समर्थन दिखाने के लिए धन्यवाद दिया.

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “एक यात्रा जो शुरू हुई थी पवित्र रिश्ता से, अब और भी ज्यादा यादगार बन गई ‘रिश्तों वाली लड़की’ के पहचान से! मेरे लिए हार या जीत उतनी बात नहीं करती, जितना आपका समर्थन करता है और आपके ही प्यार ने यहां तक पूछा है. बेशक उतार-चढ़ाव आए... कुछ बचे, कुछ रुके लेकिन आप लोग खड़े रहे! मेरा समर्थन करने और मुझे प्यार करने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. सभी #अंकुहोलिक्स, आप सभी के प्रयासों और प्यार के लिए धन्यवाद एक बहुत ही छोटा शब्द है, लेकिन आप लोगों के लिए एक आभासी झप्पी है. आपके मधुर शब्दों के लिए @बीइंगसलमानखान को विशेष धन्यवाद. मुझे यह विशेष मौका देने के लिए @endemolshineind, @colors @officialjiocinema ऐप को धन्यवाद.”

यहां देखें वीडियो: 

 

अंकिता लोखंडे का एविक्शन उनके फैंस के लिए एक झटका था. सलमान खान ने भी हैरानी जताई. उन्होंने कहा, ''मैं हैरान हूं. मैंने सोचा था कि आप विजेता बनेंगे. मैं हैरान हूं कि आप नहीं हैं. पता नहीं क्या हुआ कि तुम घर से बाहर निकल आये हो. पूरी टीम हैरान है.'' सेट छोड़कर घर जाने पर अंकिता काफी निराश नजर आईं. जब वह अपने पति विक्की के साथ भीड़ में पीछे चल रही थी, तो उसके चेहरे पर गंभीर भाव थे और वह मुस्कुराई नहीं. यहां तक कि जब पापा ने उनसे विक्की के साथ पोज देने का आग्रह किया तो उन्होंने मना कर दिया. वह थकी हुई लग रही थी.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक पार्टी होस्ट की. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विक्की जैन ने भी सोमवार को तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और अपनी पत्नी की प्रशंसा की. उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा और कहा कि अंकिता ने जैनियों और लोकहवासियों को गौरवान्वित किया है. “अंकिता, तुमने जैनियों और लोखंडियों को गौरवान्वित किया! चाहे जिस तरह से आपने खेल खेला हो या जिस तरह से आपने हार नहीं मानी, हर चीज में आप सर्वश्रेष्ठ थे और मुझे यकीन है कि सारे तुम्हारे सारे प्रशंसक, दोस्तों, सब गर्व महसूस करेंगे तुम्हारे लिए,'' 

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

करण जौहर ने नई फिल्म की घोषणा की, कास्ट से जुड़ी डिटेल आना अभी बाकी 

नितेश तिवारी की रामायण में हनुमान के रूप में सनी देओल आएंगे नजर

Latest Stories