Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में अरिजीत तनेजा ने एक्शन पर कही ये बात!

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कैसे मुझे तुम मिल गए अपनी मनोरंजक कहानी और अमृता (श्रीति झा द्वारा अभिनीत) और विराट (अरिजीत तनेजा द्वारा अभिनीत) के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों को लुभा रहा है.

New Update
ajit taneja.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कैसे मुझे तुम मिल गए अपनी मनोरंजक कहानी और अमृता (श्रीति झा द्वारा अभिनीत) और विराट (अरिजीत तनेजा द्वारा अभिनीत) के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों को लुभा रहा है. हाल के एपिसोड में, दर्शकों को विराट द्वारा भवानी के लिए किया गया एक प्यारा सा इशारा देखने को मिला, जहाँ वह उसे उन सभी चीजों के लिए एक घर उपहार में देना चाहता है जो उसने उसके लिए की हैं. इसे खास बनाते हुए वह भवानी और अमृता को फ्लैट दिखाने के लिए कंस्ट्रक्शन साइट पर ले गए. हालाँकि, एक ख़ुशी का पल उदासी में बदल जाता है जब विराट पर अभिराज (अंगद हसीजा द्वारा अभिनीत) द्वारा भेजे गए गुंडों द्वारा हमला किया जाता है. विराट को बचाने की कोशिश में अमृता खुद को घायल कर लेती है. यह देखकर विराट घायल होने के बावजूद अकेले ही गुंडों से लड़ता है.

अरिजीत तनेजा ने बताया कि कैसे एक फाइट सीन की शूटिंग करना एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण काम है, लेकिन उन्हें यह बहुत रोमांचकारी लगता है. स्क्रीन पर इस तरह के स्टंट को अपनाने की उनकी इच्छा एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को रेखांकित करती है, जो भावनात्मक और एक्शन से भरपूर क्षणों में उत्कृष्टता हासिल करने की उनकी क्षमता को प्रदर्शित करती है. अरिजीत ने इस सीक्वेंस की शूटिंग का भरपूर आनंद लिया और परिणाम से बहुत संतुष्ट थे.

अरिजीत तनेजा को पसंद है एक्शन

अरिजीत तनेजा ने कहा, “एक्शन मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है, यह मुझे एक अलग तरह का उत्साह देता है. फाइट सीक्वेंस की शूटिंग से मुझे अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने में मदद मिलती है और ऐसे ट्रैक की शूटिंग के लिए शारीरिक ताकत के साथ-साथ बहुत अधिक मानसिक ताकत की भी आवश्यकता होती है. स्टंट मास्टर के साथ प्रशिक्षण से लेकर कैमरे के सामने प्रदर्शन करने तक, यह पूरी तरह से एक अलग रोमांच है. मैं हमेशा ऐसे ट्रैक के पक्ष में हूं और उन्हें कभी ना नहीं कहूंगा."

अपने किरदार की यात्रा के प्रति अरिजीत का समर्पण शिल्प के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, और जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, दर्शक अधिक एक्शन से भरपूर चुनौतियों को देखने की उम्मीद कर सकते हैं. आने वाले एपिसोड में दर्शक अमृता और विराट को जबरदस्ती शादी करते हुए देखेंगे.

आगे क्या होगा, यह जानने के लिए देखिए 'कैसे मुझे तुम मिल गए', हर दिन रात 10 बजे, केवल ज़ी टीवी पर!

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories