Bhagya Lakshmi रोहित सुचांती की इच्छा है कि उनकी बेटी पारो जैसी हो

भाग्य लक्ष्मी की ऐश्वर्या खरे (लक्ष्मी) और रोहित सुचांती (ऋषि), जिन्हें #RishMi के नाम से जाना जाता है, ने दर्शकों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है और घर-घर में मशहूर हो गए हैं...

New Update
Bhagya Lakshmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भाग्य लक्ष्मी की ऐश्वर्या खरे (लक्ष्मी) और रोहित सुचांती (ऋषि), जिन्हें #RishMi के नाम से जाना जाता है, ने दर्शकों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है और घर-घर में मशहूर हो गए हैं। शो के कलाकारों को अक्सर शो के सेट पर एक-दूसरे के साथ मौज-मस्ती करते हुए देखा जाता है, चाहे साथ में लंच करना हो या एक-दूसरे के साथ मजेदार वीडियो बनाना हो। हालांकि, पिछले छह महीनों में रोहित ने अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी त्रिशा, जो शो में पारो के रूप में नजर आती हैं, के साथ एक खास रिश्ता विकसित किया है। इतना ही नहीं, वह असल जिंदगी में भी अपनी बेटी की तरह एक बेटी की चाहत रखते हैं!

रोहित ने कहा,

य

"चूंकि यह पहली बार है जब मैं पिता की भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए त्रिशा के साथ मेरा रिश्ता मेरे लिए बहुत खास है, ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी। त्रिशा बहुत प्रतिभाशाली लड़की है, वह जानती है कि उसे क्या करना है और वह हर काम में अपना 100% देती है। चाहे वह पढ़ाई हो या संवाद बोलना, वह पूरे दिल से करती है। मुझे लगता है कि वह अपनी उम्र के हिसाब से बहुत परिपक्व है, कभी-कभी जिस तरह से वह बात करती है, वह मुझे वाकई हैरान कर देती है। मुझे सेट पर उसके साथ रहना बहुत पसंद है, वह वाकई बहुत खुश है। वह एक जिज्ञासु बच्ची है जो सवाल पूछती है और सब कुछ सीखना चाहती है, मुझे उसकी यह खूबी बहुत पसंद है। और मैं चाहता हूं कि अगर मेरी जिंदगी में कभी बेटी हुई, तो मैं उम्मीद करता हूं कि वह त्रिशा जैसी ही हो- सच्ची, विनम्र और देखभाल करने वाली। मैं यह इसलिए कह सकता हूं क्योंकि, उसे देखते ही मेरा दिन अच्छा लगने लगता है।"

;'

खैर, रोहित अपनी ऑन स्क्रीन बेटी पारो के बारे में “आह!” कहता है और असल जिंदगी में भी उसके जैसी बेटी चाहता है, लेकिन शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋषि लक्ष्मी और पारो के ठिकाने के बारे में कैसे पता लगाएगा, क्योंकि वे ऋषि की मां नीलम (स्मिता बंसल) की ‘हत्या के प्रयास’ के झूठे मामले में फंसने के बाद भाग रही हैं। क्या ऋषि उन्हें इस मुश्किल से बचा पाएगा और हमेशा के लिए उनसे मिल पाएगा?

यज

जानने के लिए देखिए 'भाग्य लक्ष्मी', हर सोमवार से रविवार, रात 8:30 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More:

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

प्रभास की कल्कि 2898 AD ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Latest Stories