COLORS's Mishri : दूसरो के दिलो में मिठास घोलने वाली अपने जीवन की...

आधुनिक युग में रिश्ते निरंतर विकसित हो रहे हैं, हर दिन नए आयाम सामने आ रहे हैं. लेकिन इन सभी परिवर्तनों के बीच, एक चीज स्थिर बनी हुई है - 'मीठा' की चाहत जो दिलों को एक साथ बांधती है...

New Update
uj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आधुनिक युग में रिश्ते निरंतर विकसित हो रहे हैं, हर दिन नए आयाम सामने आ रहे हैं. लेकिन इन सभी परिवर्तनों के बीच, एक चीज स्थिर बनी हुई है - 'मीठा' की चाहत जो दिलों को एक साथ बांधती है. 'रिश्तों का नया अंदाज, मीठे के साथ' के साथ, कलर्स अपने आगामी शो 'मिश्री' के नवीनतम प्रोमो के साथ इस कालातीत सार को दिखाने के लिए तैयार है, जिसमें श्रुति भिष्ट मिश्री और नमिश तनेजा राघव की भूमिका में हैं. यह शो एक ऐसी लड़की की उतार-चढ़ाव भरी यात्रा को दर्शाता है जो दूसरों के लिए खुशी और मीठा भाग्य लाती है, जबकि खुद अपनी कड़वी नियति से जूझती है. मथुरा में रहने वाली मिश्री शहर की लाडली है, जिसे हर शुभ अवसर पर अपनी अच्छी किस्मत फैलाने के लिए आमंत्रित किया जाता है.

यह कहानी तब और उलझ जाती है जब उसकी चालाक चाची उसकी शादी उसके संदिग्ध अधेड़ भाई से करवाने की योजना बनाती है, जिससे वह जिस दूल्हे से शादी करने वाली थी, उसे बदल देती है. जब सारी उम्मीदें खत्म हो जाती हैं, तो किस्मत एक करवट लेती है. एक नाटकीय मोड़ में, राघव एक रक्षक के रूप में आता है और मिश्री से शादी करता है, जिससे चाची की गंदी साजिश की पटकथा पलट जाती है. जीवन के नींबू को चकमा देने की गाथा यहीं खत्म नहीं होती! लेकिन गाथा यहीं खत्म नहीं होती - कृतज्ञता और मंगल सूत्र से बंधी, हमेशा दृढ़ निश्चयी मिश्री राघव पर बोझ बनने से इनकार करती है, जो वाणी नाम की एक और लड़की से प्यार करता है. मिश्री की वफ़ादारी राघव और उसकी होने वाली पत्नी वाणी के साथ है, जिसे वह बहन की तरह प्यार करती है. अपनी ज़िंदगी के दो सबसे महत्वपूर्ण लोगों को चोट पहुँचाए बिना मिश्री इस जटिल गतिशीलता को कैसे पार करेगी?

j

मिश्री की भूमिका निभाने को लेकर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए श्रुति भिष्ट ने कहा,

मिश्री मेरे लिए वाकई खास है क्योंकि यह कलर्स के साथ मेरा पहला सहयोग है. वह जहाँ भी जाती है खुशियाँ फैलाती है, मिश्री के अपने जीवन में वह मिठास नहीं है जो वह दूसरों को उदारता से देती है. वह अपने दुर्भाग्य को जीत में बदलने की तलाश में है, चाहे कुछ भी हो जाए. अपने माता-पिता को खोने और अपनी ही मौसी द्वारा अवैतनिक मदद के रूप में व्यवहार किए जाने के बाद भी, मिश्री परिस्थितियों को अपनी प्रेम भावना या बेहतर जीवन बनाने के अपने सपनों को तोड़ने नहीं देती. अगर कोई एक चीज है, जिसकी मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो से सीखेंगे, तो वह है उम्मीद.

k

प्रेरणादायक राघव की भूमिका निभाने को लेकर उत्साह से भरे नमिश तनेजा कहते हैं,

'स्वरागिनी' और 'विद्या' में अपनी यादगार भूमिकाओं के बाद मैं कलर्स पर वापस आकर रोमांचित हूं. इस नए जमाने के नाटक में, मैं राघव की भूमिका निभाऊंगा, जो जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहने के लिए जाना जाता है. मैं वास्तव में अपने किरदार की दयालुता से जुड़ता हूं क्योंकि मुझे जब भी संभव हो दूसरों की मदद करना पसंद है. मैं दर्शकों के साथ राघव की प्रेरक कहानी साझा करने के लिए उत्साहित हूं.

अपने जीवन की कड़वाहट में, कैसे घोलेगी मिठास मिश्री? आ रही है 3 जुलाई रात 8:30 बजे सिर्फ कलर्स पर!

READ MORE

भाविका शर्मा ने ईशान-सावी पर प्यार बरसाने के लिए फैंस को किया धन्यवाद

Kalki 2898 AD के 'Bhairava Anthem' से प्रभास और दिलजीत आए एक साथ नज़र

Swara Bhaskar ने बकरीद पर वेजिटेरियन लोगों पर साधा निशाना

1 साल तक क्यों दिलजीत दोसांझ के पीछे पड़ी थी रिया कपूर

Latest Stories