Elakshi Gupta ने ज़ी टीवी के शो 'Hamara Parivar' से किया TV डेब्यू

फिल्मों और म्यूज़िक वीडियो जैसे 'तान्हाजी', 'लव यू शंकर' आदि में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली एलाक्षी गुप्ता अब टेलीविजन इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं...

New Update
Elakshi Gupta ने ज़ी टीवी के शो 'Hamara Parivar' से किया TV डेब्यू
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्मों और म्यूज़िक वीडियो जैसे 'तान्हाजी', 'लव यू शंकर' आदि में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली एलाक्षी गुप्ता अब टेलीविजन इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं. ज़ी टीवी के नए शो 'हमारा परिवार' के साथ एलाक्षी ने टेलीविजन पर अपना डेब्यू किया है. यह शो उनके करियर में एक नया मोड़ लेकर आया है, जहाँ वह एक अनोखे फैमिली-आधारित इंटरैक्टिव शो का हिस्सा बनी हैं. इस शो का कॉन्सेप्ट ताज़गी से भरा हुआ है, जो न सिर्फ़ कलाकारों बल्कि उनके फैंस के साथ भी निजी तौर पर जोड़ने का अवसर देता है.

'हमारा परिवार' एक साधारण टेलीविज़न प्रोग्राम नहीं है. यह शो परिवार और रिश्तों के ताने-बाने पर आधारित है, जहाँ अभिनेता और उनके 'परिवार' एक-से-एक दिलचस्प बातचीत करते हैं. इस दौरान वे सिर्फ़ कहानियाँ साझा नहीं करते, बल्कि अपने फैंस के सवालों के जवाब भी देते हैं. यह शो सितारों और दर्शकों के बीच की दूरी को मिटाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे फैंस अपने पसंदीदा कलाकारों को और करीब से जान सकें. शो की एक प्रमुख विशेषता इसका इंटरैक्टिव सेट टूर और सेलेब्रिटी विज़िट्स हैं, जहाँ दर्शकों को 'हमारा परिवार' के सेट्स को देखने का मौका मिलता है और वे ज़ी टीवी के अन्य शो पर भी अपनी राय साझा कर सकते हैं.

Elakshi Gupta

शो में अपनी भागीदारी के बारे में बात करते हुए, एलाक्षी ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा,

"यह बहुत अनोखा शो है, जिसने मुझे आकर्षित किया. यह मेरा परिवार है और मुझे खुशी है कि मैं साक्षी का किरदार निभा रही हूँ. यह शो कलाकारों और उनके फैंस के बीच की दूरी को कम करने के बारे में है, जिससे हम सब एक बड़े परिवार की तरह महसूस करते हैं. हम उन सवालों का जवाब देते हैं, जो फैंस हमेशा से पूछना चाहते थे. शो के ज़रिए दर्शक हमें और व्यक्तिगत रूप से जान पाते हैं, खासकर वे जो सोशल मीडिया से ज़्यादा जुड़े नहीं हैं. मुझे जिस तरह का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, उससे मैं बहुत खुश हूँ और इस यात्रा के लिए बेहद उत्साहित हूँ."

https://www.instagram.com/reel/DBTvoC3gzgO/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

एलाक्षी का टेलीविजन में कदम रखना और वह भी इतने अनोखे कांसेप्ट के साथ, उनके बहुमुखी व्यक्तित्व और नई संभावनाओं की खोज के प्रति उनकी तत्परता को दर्शाता है. 'हमारा परिवार' के साथ, उन्होंने न सिर्फ़ दर्शकों को मोहित किया है बल्कि एक इंटरैक्टिव अनुभव भी प्रस्तुत किया है, जो सेलिब्रिटी शो के पारंपरिक बंधनों को तोड़ता है.

हम सभी को बेसब्री से इंतजार है कि एलाक्षी अपने करियर में और कितनी ऊँचाइयाँ छूती हैं, और टेलीविज़न में इस दिलचस्प शुरुआत के साथ, उनका भविष्य निश्चित रूप से उज्ज्वल और सफल रहेगा.

Read More:

Prabhas पर ‘जोकर’ वाले कमेंट पर Arshad Warsi ने तोड़ी चुप्पी

Anurag Basu की Kishore Kumar की बायोपिक में शामिल होंंगे Aamir Khan?

बगैर सोशल मीडिया की जिंदगी बिताने को लेकर बोली Kajol

Aashiqui 3 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor, एक्ट्रेस ने दिया हिंट

 

Latest Stories