India Best Dancer Season 4 में गीता कपूर ने की वैष्णवी शेखावत की तारीफ

टेलीविज़न: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर-सीजन 4’ में कई बेहतरीन डांसर्स ने अपने बेहतरीन ‘डांस’ से न केवल दर्शकों को बल्कि ‘ईएनटी’..

New Update
India Best Dancer Season 4
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर-सीजन 4’ में कई बेहतरीन डांसर्स ने अपने बेहतरीन ‘डांस’ से न केवल दर्शकों को बल्कि ‘ईएनटी’ (मनोरंजन, नवीनता और तकनीक) विशेषज्ञों - करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस को भी प्रभावित किया. और इस सप्ताहांत, प्रतियोगी अब ‘बेस्ट बारह’ में अपना स्थान पाने के लिए मेगा ऑडिशन में मुकाबला करेंगे.

वैष्णवी शेखावत ने अपने डांस मूव्स से किया मंत्रमुग्ध 

ऐसी ही एक प्रतियोगी हैं जिनके शानदार मूव्स जजों पर प्रभाव छोड़ेंगे, वे हैं वैष्णवी शेखावत. मूल रूप से राजस्थान से ताल्लुक रखने वाली और अब बेंगलुरु में रहने वाली वैष्णवी ने फिल्म ‘गहराइयां’ के टाइटल ट्रैक पर आधुनिक समकालीन और जैज़-फंक नृत्य शैलियों के अपने असाधारण मिश्रण से मंच पर अपनी जगह बनाई. उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले और सहज मूव्स ने जज टेरेंस लुईस को इतना मंत्रमुग्ध कर दिया कि वे बिल्कुल भी बोल नहीं पाए. हैरान गीता कपूर कहती हैं, “मुझे नहीं लगता कि आप समझती हैं कि आप कितनी अच्छी डांसर हैं. मैंने एक बार बच्चों के डांस रियलिटी शो को जज किया था, जहां कंटेस्टेंट के मूव्स ने मेरा दिल खुश कर दिया था. आज आपको देखने के बाद, मैं अभिभूत हूं. मैं आपके पैरों पर काला टीका लगाकर आशीर्वाद देना चाहती हूं. मैंने बहुत समय बाद किसी को इतना साफ-सुथरा डांस करते देखा है. आपका अपना व्यक्तित्व और अलग पहचान है, कृपया उसे बरकरार रखें. आप जीवन में बहुत आगे जाएंगी.”

गीता कपूर 'इंडियाज बेस्ट डांसर - सीजन 4' में जज के रूप में वापसी करेंगी

टेरेंस लुईस ने की वैष्णवी के प्रदर्शन की सराहना

करिश्मा कपूर ने भी वैष्णवी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें अपना सिग्नेचर “लोलो लव्स” दिया. टेरेंस लुईस ने आगे कहा, “आपके प्रदर्शन ने मुझे ऐसे ज़ोन में पहुँचा दिया, जहाँ से मैं बाहर नहीं निकलना चाहता. आपके प्रदर्शन में इतना संतुलन है. जहाँ किसी को ध्यान की अवस्था में आने में बहुत समय लगता है, आपने मुझे 90 सेकंड में उस ज़ोन में पहुंचा दिया! आप एक खूबसूरत क्लासिक डांसर हैं और मैंने इंडियाज बेस्ट डांसर के इन सभी सीजन में आपके जैसा कोई नहीं देखा. मैं इस परफॉरमेंस को कभी नहीं भूलूंगा."


इतना ही नहीं, कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर को भी वैष्णवी की परफॉरमेंस बेहद पसंद आई और उन्होंने 'तेरी दीवानी' गाने पर उनके साथ मुकाबला करने की इच्छा जताई. जज करिश्मा कपूर ने वैष्णवी के पिता से बात करते हुए उनके अटूट समर्पण और दृढ़ संकल्प पर प्रकाश डाला, जिस पर वैष्णवी के पिता ने एक पल को याद किया जब उन्होंने उन्हें बाहर खाने के लिए जाने का सुझाव दिया था. हालांकि, वैष्णवी ने अपने अगले परफॉरमेंस की तैयारी के लिए रुकने पर जोर दिया. अपने हुनर ​​के प्रति यह समर्पण वैष्णवी के डांस में उत्कृष्टता की निरंतर खोज का प्रमाण है. इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 को हर शनिवार और रविवार को रात 8:00 बजे, विशेष रूप से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखें.

Read More:

Rohit Shetty ने Golmaal 5 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, कहा-'ऐसा हो नहीं..'

'Phir Aayi Hasseen Dillruba' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने!

सुष्मिता सेन संग स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर रोहमन शॉल ने दिया रिएक्शन

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद Aamir Khan ने रखी थी पार्टी!

Latest Stories