लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद Aamir Khan ने रखी थी पार्टी!

ताजा खबर: लाल सिंह चड्ढा में मोन सिंह ने आमिर  खान की मां का किरदार निभाया. वहीं हाल ही में मोना सिंह ने आमिर खान के साथ अपने बंधन के बारे में बात की.

New Update
Lal Singh Chaddha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस मोना सिंह ने आमिर खान के साथ 3 इडियट्स और लाल सिंह चड्ढा में शानदार काम किया. फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान मोना सिंह के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य औमुख्य भूमिका में नजर आए. लाल सिंह चड्ढा में मोन सिंह ने आमिर  खान की मां का किरदार निभाया लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. वहीं हाल ही में मोना सिंह ने एक इंटरव्यू में उन्होंने आमिर खान के साथ अपने बंधन के बारे में बात की.

मोना सिंह ने आमिर खान को लेकर कही ये बात

Mona Singh Talks About Aamir Khan Taking Responsibility For Laal Singh  Chaddha's Failure: The Only Actor Who Could... | Times Now

दरअसल, मोना सिंह ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, "जब मैं परेशान होती हूं तो मैं उन्हें फोन नहीं करती या उनसे नहीं पूछती कि क्या करना है, लेकिन जब हम सेट पर होते हैं, तो मैं बहुत जिज्ञासु होती हूं और उनसे अजीबोगरीब सवाल पूछती रहती हूं. 'स्क्रिप्ट में यह क्यों महत्वपूर्ण है? कुछ ऐसा क्यों है?' वह बहुत बुद्धिमान हैं; उन्हें सब पता है. वह स्पष्ट और सुलझा हुआ है. मैं हकीकत में उनका बहुत सम्मान करती हूं. मुझे लगता है कि मैं उन भाग्यशाली स्टार्स में से एक हूं, जिन्हें दो दशकों में दो बार आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला. मैं खुद को भाग्यशाली और सौभाग्यशाली महसूस करती हूं".

लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिला बेहतर रिस्पॉन्स

इसको तो मैं सीन में खा जाऊंगी...वेब सीरीज में छोटे रोल में छा गईं थी मोना  सिंह, अब कही ये बात | Mona singh on actors jealousness and shah rukh khan  selfie

वहीं मोना सिंह ने इस बारे में भी बात की कि जब लाल सिंह चड्ढा ने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो उन्हें कितना दुख हुआ. उन्होंने कहा, "बेशक, इससे दुख हुआ. हमने इतने दिन शूट किया, इतनी अच्छी बॉन्डिंग हुई, इतनी अच्छी पिक्चर बनी, थिएटर में वो रिस्पॉन्स नहीं मिला. हम सभी थोड़े टूट गए थे. नेटफ्लिक्स पर इसे नई जिंदगी मिली. अचानक, लोगों ने फिल्म के बारे में बात करना शुरू कर दिया, और बहुत प्रशंसा और प्यार मिला. मुझे पता था कि सिनेमाघरों में निराशा होगी, लेकिन पीछे मुड़कर देखें तो मुझे लगता है कि आने वाले सालों में यह कल्ट का दर्जा हासिल कर लेगी."

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर आमिल खान ने दी थी पार्टी

ये फिल्म है कोई टीवी सीरियल नहीं, 3 इडियट्स के दौरान आमिर ने मोना सिंह को  दी थी सलाह - News Nation

इसके साथ- साथ मोना सिंह ने खुलासा किया कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ठंडी प्रतिक्रिया के बावजूद, दुखी आमिर खान ने टीम की कड़ी मेहनत का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी आयोजित की और सभी खुश थे. एक्ट्रेस ने कहा,  "आमिर सर एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो फ्लॉप होने के बाद सभी के प्रयासों का सम्मान करने के लिए पार्टी कर सकते हैं. उन्होंने कहा, 'क्या होगा अगर फिल्म नहीं चली? इससे हमें जश्न मनाने से नहीं रोकना चाहिए.' उन्होंने क्रू से लेकर स्टार्स तक सभी को आमंत्रित किया. उन्होंने फिल्म की असफलता की जिम्मेदारी ली और इसीलिए मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार है. हर कोई खुश था क्योंकि यह नेटफ्लिक्स पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी और लोगों ने फेसबुक पर समूह बनाकर पूछना शुरू कर दिया कि यह सिनेमाघरों में सफल क्यों नहीं हुई".

Read More:

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई लड़ाई, यूट्यूबर ने दिखाया चाकू

गुलशन देवैया ने जान्हवी कपूर को बताया फिल्म उलझ का मुख्य केंद्र!

सोनाक्षी से शादी के लिए शत्रुघ्न से इजाजत मांगते वक्त कांप रहे थे जहीर

सूर्या के बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, Suriya 44 की पहली झलक आई सामने

Latest Stories