कैसे मुझे तुम मिल गए शो के विराट अमृता जैसा लाइफ पार्टनर चाहते हैं

हाल ही में लॉन्च हुआ ज़ी टीवी का शो, 'कैसे मुझे तुम मिल गए' तेजी से लोकप्रिय हो रहा है, जिसमें एक दूसरे बिल्कुल अलग दो किरदारों की नामुमकिन प्रेम कहानी दिखाई जा रही है. इनमें एक तरफ है अमृता (सृति झा) - एक साधारण परिवार की महाराष्ट्रीयन मुलगी

New Update
Virat of the show Kaise Mujhe Tum Mil Gaye wants a life partner like Amrita.

हाल ही में लॉन्च हुआ ज़ी टीवी का शो, 'कैसे मुझे तुम मिल गए' तेजी से लोकप्रिय हो रहा है, जिसमें एक दूसरे बिल्कुल अलग दो किरदारों की नामुमकिन प्रेम कहानी दिखाई जा रही है. इनमें एक तरफ है अमृता (सृति झा) - एक साधारण परिवार की महाराष्ट्रीयन मुलगी, जो एक योग्य पार्टनर के साथ विवाह की पवित्रता में और उसे निभाने में विश्वास रखती है. दूसरी तरफ है दुनियादारी की समझ रखने वाला विराट (अर्जित तनेजा) - दिल्ली का रहने वाला पंजाबी मुंडा, जो शादी पर से विश्वास खो चुका है और ये मानता है कि ज्यादातर महिलाएं लालची होती हैं.

tv

जहां विराट और अमृता की दोस्ती शुरुआती दौर में है, वहीं उनके फैंस उनकी प्यारी बातों और छोटी-छोटी नोंकझोंक की खूब चर्चा रहे हैं. हर गुजरते एपिसोड के साथ दर्शक अपनी फेवरेट ऑन-स्क्रीन जोड़ी के मिलन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि अर्जित ने बताया कि उन्हें अपनी रियल लाइफ पार्टनर में भी अमृता जैसे गुण चाहिए. मन में शादी का ख्याल आते ही वो अमृता जैसी किसी लड़की के बारे में सोचते हैं जो प्रैक्टिकल है, दिल की सच्ची है और जिंदगी के प्रति उमंग भरा नजरिया रखती है. उन्होंने एक ऐसे लाइफ पार्टनर की अहमियत पर जोर दिया जो मुश्किल हालात में भी सकारात्मक सोच रखे और किसी की जिं़दगी में खुशियां और रोशनी फैलाए.

actor Arjit Taneja

अर्जित कहते हैं,

"जब मैं अपनी शादी के बारे में सोचता हूं तो अमृता जैसी लड़की का ख्याल दिल में आता है, कोई ऐसी जिसकी मौजूदगी से हर पल खुशगवार बन जाए, जो मेरी जिंदगी में गहराई ले आए. कोई ऐसा जिसका चीजों को लेकर ताजगी भरा नजरिया हर पल को यादगार बना दे. सृति कई तरीकों से अमृता के किरदार में गहराई और विश्वसनीयता जोड़ती हैं. मैं इस बात की तारीफ करता हूं कि जिंदगी के मुश्किल हालात में भी अमृता अपना सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं खोती. आपको यह याद दिलाने के लिए उसके जैसा कोई चाहिए कि अंधेरी रात के बाद सुबह जरूर होती है. मैं लेखकों को खास तौर पर बधाई देना चाहूंगा, जिन्होंने इस किरदार को इतनी अच्छी तरह से डेवलप किया."

tv serial

वाकई सृति ने अपनी कमाल की परफॉर्मेंस और मुश्किल हालात में हौसले के साथ अमृता के किरदार में जान डाल दी है. जहां दर्शक पूरी उत्सुकता के साथ विराट और अमृता की कहानी में दिलचस्पी ले रहे हैं वहीं अर्जित तनेजा की मजेदार बातें कहानी में चार चांद लगा रही हैं. आगे यह ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और दिलचस्प हो जाएगी और दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हो जाएंगे कि अब आगे क्या होगा.

देखिए 'कैसे मुझे तुम मिल गए', रोज रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : kaise mujhe tum mil gaye tv show | kaise mujhe tum mil gaye show | kaise mujhe tum mil gaye | kaise mujhe tum mil gaye update | sriti-jha | amruta virat 

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था 

फिल्म 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट के लिए ये नशा करते थे ऋतिक रोशन 

एक्टिंग और डायलॉग में फिसड्डी थे जैकी श्रॉफ, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Stories