Jubilee Talkies: Shohrat.Shiddat.Mohabbat जुनून-रोमांस का एक संयोजन है

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की आगामी फिक्शन पेशकश, ‘Jubilee Talkies: Shohrat.Shiddat.Mohabbat’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है...

New Update
ह्य्तुज्य
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की आगामी फिक्शन पेशकश, ‘Jubilee Talkies: Shohrat.Shiddat.Mohabbat’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। भारतीय सिनेमा की पृष्ठभूमि पर आधारित, जुबली टॉकीज आशा और लचीलेपन की एक विजयी कहानी है जो आधुनिक समय की प्रेम कहानी की ओर ले जाती है। एक प्रभावशाली सुपरस्टार अयान ग्रोवर उर्फ ​​एजी (अभिषेक बजाज) और एक छोटे शहर की विनम्र थिएटर मालिक शिवांगी सावंत (खुशी दुबे) की यात्रा के बाद, शो में उनके रास्ते मिलते हैं, जो एक अप्रत्याशित प्रेम कहानी की शुरुआत कर सकता है। और जब उनकी दो दुनियाएँ आपस में टकराती हैं, तो चिंगारी उड़ना तय है!

पहले ही एपिसोड में एक दमदार पंच है जो शिवांगी की अपने परिवार के सिंगल-स्क्रीन थिएटर, 'सांगन सिनेमा' को बहाल करने की जद्दोजहद को दर्शाता है, और वह थिएटर को चालू रखने के लिए अप्रत्याशित चुनौतियों का सामना करती है। दर्शक शिवांगी और उसकी माँ बॉबी (असावरी जोशी) को भी संगम सिनेमा को कॉन्ट्रैक्टर जाधव (संजय नार्वेकर) को बेचने के अपने फैसले पर अड़े हुए देखेंगे, जो थिएटर की जगह शराब की दुकान खोलना चाहता है।

लॉन्च के उत्साह के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ख़ुशी दुबे कहती हैं,

ई

"जब मैंने शो का वर्णन सुना तो मैं मंत्रमुग्ध हो गई। कहानी शिवांगी के बारे में है, जो एक छोटे शहर की लड़की है और एक प्रभावशाली सुपरस्टार एजी है। एपिसोड 1 ही आपको एक ऐसे मोड़ पर ले जाएगा जो शो के बाकी सफ़र को परिभाषित करता है। मेरा किरदार, शिवांगी, अपने पिता के सपने, संगम सिनेमा के पुनर्निर्माण के लिए समर्पित है, और उसका मानना ​​है कि एजी द्वारा दी गई एक सुपरहिट फिल्म थिएटर को बचाएगी। वह साहसी है, वह उत्साही है और सिनेमा के प्रति उसका प्यार उसे मौत को चुनौती देने वाली स्थिति में मदद करेगा जब ठेकेदार जाधव संगम सिनेमा को हासिल करने के लिए क्रूर बल का उपयोग करने का फैसला करता है।"

उज

पिक्चर अभी बाकी है दोस्तों, आगे क्या होता है यह जानने के लिए देखिए ‘Jubilee Talkies: Shohrat.Shiddat.Mohabbat’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Latest Stories