Udne Ki Aasha: सैली और सचिन की जिंदगी में अप्रत्याशित मोड़ आने वाला है

स्टार प्लस ने एक नए क्षेत्र में कदम रखा है। स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए उड़न की आशा लेकर आया है, जिसमें कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (सैली) मुख्य भूमिका में हैं। उड़न की आशा सचिन और सैली की कहानी को दर्शाती है...

New Update
Life To Take An Unexpected Turn In The Lives Of Sailee and Sachin Makers Drop An Intriguing Promo Of The Star Plus Show Udne Ki Aasha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस ने एक नए क्षेत्र में कदम रखा है। स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए उड़न की आशा लेकर आया है, जिसमें कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (सैली) मुख्य भूमिका में हैं। उड़न की आशा सचिन और सैली की कहानी को दर्शाती है और साथ ही रिश्तों और समीकरणों की पेचीदगियों को भी दर्शाती है।

J

मराठी पृष्ठभूमि पर आधारित, स्टार प्लस दिखाता है कि उड़ने की आशा एक पत्नी के लिए एक असहयोगी पति के रूप में बाधा और उसके और परिवार की प्रगति के लिए उसे बदलने की चुनौती को दर्शाने जा रही है। कंवर ढिल्लन, जो एक टैक्सी चालक है और इसी से अपनी आजीविका चलाता है, सचिन का किरदार निभा रहा है, जबकि दूसरी ओर, नेहा हरसोरा उड़ने की आशा में सैली की भूमिका निभा रही है, जो एक फूल विक्रेता है जो विभिन्न छोटे व्यवसायों में हाथ आजमाती है और अपने अन्य कामों से अपना जीवन यापन करती है। निर्माताओं ने शो के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिसमें दर्शक सैली की भावनात्मक उथल-पुथल को देखेंगे क्योंकि उसे अपनी शादी के बारे में सच्चाई पता चलती है, और सचिन द्वारा 27 लाख रुपये की मांग करने के पीछे का रहस्य भी सामने आता है। यह सच्चाई, बदले में उसे तोड़ देती है और उसकी दुनिया को तहस-नहस कर देती है। सच्चाई सामने आने के बाद, सैली सचिन का घर छोड़ने का फैसला करती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि सैली का अगला कदम क्या होगा - क्या वह सचिन का घर छोड़ देगी? - और सचिन और सैली इस स्थिति से कैसे निपटेंगे।

J

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा की नेहा हरसोरा उर्फ ​​सैली ने बताया,

"सैली अपने और अपने आत्मसम्मान के लिए खड़ी होगी। सैली तब टूट जाती है जब उसे पता चलता है कि उसका परिवार उसे एक ऐसी वस्तु समझता है जिसे पैसे के लिए बेचा गया है। सैली घर छोड़ने और अपने आत्मसम्मान के लिए खड़ी होने का फैसला करती है। सैली को पता चलता है कि तेजस ने उससे शादी करने के लिए 27 लाख रुपये लिए हैं, जिससे उसका दिल टूट जाता है। यह, बदले में, सैली के जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ होने जा रहा है। सचिन सैली का समर्थन नहीं करेगा; सचिन खुद शादी से मुक्त होना चाहता है और स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीना चाहता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि सचिन और सैली के जीवन में क्या ड्रामा सामने आता है।"

Udne Ki Aasha

13 मई को रात 9 बजे स्टार प्लस पर सैली और सचिन की जिंदगी में चल रहे ड्रामे को देखिए। राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, उड़ने की आशा स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories