मायरा मिश्रा ने अपने भाग्य लक्ष्मी परिवार के लिए 'कटिंग चाय' तैयार की

भारत के दिल में, जहाँ हर घूँट एक कहानी बयां करती है; सदियों पुरानी बहस पहले से कहीं ज़्यादा तेज़ हो गई है – कौन सा पेय पदार्थ बेहतर है? चाय या कॉफ़ी? ज़्यादातर भारतीयों के लिए, चाय सिर्फ़ एक पेय पदार्थ नहीं है...

New Update
yt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के दिल में, जहाँ हर घूँट एक कहानी बयां करती है; सदियों पुरानी बहस पहले से कहीं ज़्यादा तेज़ हो गई है – कौन सा पेय पदार्थ बेहतर है? चाय या कॉफ़ी? ज़्यादातर भारतीयों के लिए, चाय सिर्फ़ एक पेय पदार्थ नहीं है, यह एक एहसास है, और इसे कोई भी कभी भी पी सकता है। ऐसी ही एक चाय की शौकीन हैं ज़ी टीवी की भाग्य लक्ष्मी की अभिनेत्री मायरा मिश्रा, जो इस शो में मलिष्का की नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं। जहाँ मलिष्का हमेशा अपने पति ऋषि (रोहित सुचांती) की अच्छी किताबों में रहने की कोशिश करती है, जो अभी भी अपनी पूर्व पत्नी लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) से प्यार करता है, वहीं मायरा ने अपने सह-कलाकारों के लिए सबसे अच्छी शाम की चाय बनाकर उनका दिल जीत लिया है।

t

शॉट्स के बीच में, अभिनेता अपने पसंदीदा पेय पदार्थों का आनंद लेकर अपनी ऊर्जा बनाए रखते हैं। यहां तक ​​कि चिलचिलाती गर्मी में भी, उन्हें एक बेहतरीन कप चाय पीने से कोई नहीं रोक सकता। सेट पर स्पॉट दादा को ब्रेक देते हुए, मायरा ने हाल ही में अपने ऑन-स्क्रीन परिवार को अपनी खास कड़क मसाला चाय पिलाने का फैसला किया। उन्होंने सेट की रसोई संभाली और शाम के ब्रेक के समय सेट पर सभी के लिए लाजवाब अदरक और पुदीने की चाय बनाई।

kl

मायरा ने कहा,

"मेरा मानना ​​है कि ऐसी कोई समस्या नहीं है जिसे एक अच्छा कप चाय हल न कर सके। चाय सिर्फ़ एक पेय पदार्थ नहीं है, यह एक भावना है। मैं अपना दिन एक कप चाय से शुरू करती हूँ। मेरे पास एक ख़ास नुस्खा है जिसमें मैं चाय की पत्ती, चीनी और दूध डालने से पहले पानी में कुछ पुदीने की पत्तियाँ, अदरक और इलायची मिलाती हूँ; यह स्वाद को बढ़ाता है और अगर आपको सर्दी, सिरदर्द या थकावट भरा दिन हो तो आपकी मदद करता है। एक दिन मैंने अपने पूरे भाग्य लक्ष्मी परिवार के लिए इसे बनाने का फ़ैसला किया और उन्हें यह बहुत पसंद आया। हमने कुछ पकौड़े भी मंगवाए और यह एकदम सही संयोजन था।"

gy

खैर, मायरा अपने सह-कलाकारों का दिल जीतना जानती हैं!

शो के आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कैसे ऋषि डीएनए टेस्ट के ज़रिए यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि क्या वह पार्वती (त्रिशा सारदा) का पिता है, लेकिन लक्ष्मी उससे सच्चाई छिपाने की कोशिश कर रही है। क्या ऋषि को कभी पार्वती के साथ अपने असली रिश्ते के बारे में पता चलेगा?

t

जानने के लिए देखिए 'भाग्य लक्ष्मी', हर सोमवार से रविवार, रात 8:30 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More:

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन की सिंघम अगेन हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Latest Stories