राजेश साईं दर्शन सोसायटी के सदस्यों को अनुशासित करने की कोशिश करते हैं

सोनी सब की दिल छूने वाली पारिवारिक सीरीज़, ‘वागले की दुनिया - नई पीढ़ी नए किस्से’, मध्यमवर्गीय वागले परिवार के संघर्षों पर दिल से नज़र डालती है. हालिया एपिसोड्स में, सखी वागले (चिन्मयी साल्वी), अपने दोस्त विवान (नमित शाह) के साथ मिलकर...

New Update
Rajesh tries to discipline his family and Sai Darshan society members in Sony SAB Wagle Ki Duniya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब की दिल छूने वाली पारिवारिक सीरीज़, ‘वागले की दुनिया - नई पीढ़ी नए किस्से’, मध्यमवर्गीय वागले परिवार के संघर्षों पर दिल से नज़र डालती है. हालिया एपिसोड्स में, सखी वागले (चिन्मयी साल्वी), अपने दोस्त विवान (नमित शाह) के साथ मिलकर, श्रीनिवास वागले (अंजन श्रीवास्तव) और राधिका वागले (भारती आचरेकर) के बीच मतभेदों को दूर करने की कोशिश करती है, ताकि वह राधिका के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सके.

आगामी एपिसोड्स में, राजेश वागले (सुमीत राघवन) अपने बचपन के दोस्त आशीष (अमित पचोरी) से मिलता है, जो अब सशस्त्र बल में सेवारत है. उनसे मिलने के बाद, राजेश आशीष और उनके सहयोगियों के सख्त अनुशासन और शिष्टाचार से प्रभावित हो जाता है, और उसे बताता है कि उसकी सोसायटी में भी हर कोई सख्त शिष्टाचार व अनुशासन का पालन करता है, जिस कारण से आशीष लंच के लिए राजेश के घर आने का फैसला करता है. इस बात से चिंतित राजेश अपने परिवार और साईं दर्शन सोसाइटी के दोस्तों को वे आदतें सिखाने का फैसला करता है. वह कुछ टेबल मैनर्स बताता है, जिससे सोसायटी के सदस्यों को काफी झुंझलाहट होती है, जो राजेश की मांगें मानने को तैयार नहीं हैं.

Sumeet Raghavan

राजेश की भूमिका निभाने वाले सुमीत राघवन ने कहा,

“राजेश अपने पुराने स्कूल के दोस्त से मिलेगा और उससे मिलने पर, राजेश उसके अनुशासन और शिष्टाचार से प्रभावित होता है और चाहता है कि उसके परिवार और सोसायटी के सदस्य भी इसका पालन करें. राजेश ऐसा इसलिए करना चाहता है क्योंकि वह जीवन में नियम और अनुशासन के महत्व को समझता है. हालांकि, हर कोई उनके जीवन में ये बदलाव लाने के कारण राजेश से चिढ़ने लगता है. जबकि राजेश उन्हें इस बदलाव के पीछे के कारणों को समझाने की कोशिश करता है, दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सोसायटी के लोग राजेश के प्रयासों में उसकी मदद करेंगे या उसके खिलाफ खड़े हो जाएंगे.”

Sony SAB के

‘वागले की दुनिया - नई पीढ़ी नए किस्से’ देखते रहिए, हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे, सोनी सब पर

Read More:

Amitabh Bachchan ने कल्कि 2898 एडी को लेकर शेयर किया पोस्ट

MUNJYA: दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का ट्रेलर आउट

Taha Shah ने Sharmin Sehgal संग मुलाकात करने पर कही ये बात

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान ने 21 साल के उम्र के फासले पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories