पौरशपुर सीजन 3 में अपनी दोहरी भूमिका को लेकर बोली शर्लिन चोपड़ा

"पौरशपुर" के तीसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है. यह सिंहासन के लिए एक लड़ाई है, और तीसरे सीज़न के पहले दो की तुलना में अधिक घातक होने की उम्मीद है. इस सीरीज़ में शर्लिन चोपड़ा, काजोल त्यागी, अनुभव श्रीवास्तव, पायल राहा और प्राजक्ता दुसाने हैं.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Paurashpur Season 3

Paurashpur Season 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Paurashpur Season 3: ALTT अपनी लोकप्रिय फैंटेसी पीरियड ड्रामा सीरीज़ - "पौरशपुर" के तीसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है. यह सिंहासन के लिए एक लड़ाई है, और तीसरे सीज़न के पहले दो की तुलना में अधिक घातक होने की उम्मीद है. इस सीरीज़ में शर्लिन चोपड़ा, काजोल त्यागी, अनुभव श्रीवास्तव, पायल राहा और प्राजक्ता दुसाने हैं. शर्लिन एक बार फिर दिलचस्प किरदार निभाते हुए स्क्रीन पर नज़र आएंगी. इस सीरीज़ का निर्देशन केसी ने किया है. अपने किरदार पर ज़्यादा रोशनी डालते हुए शर्लिन कहती हैं, "पौरशपुर 2 में, मैंने महारानी स्नेहलता की भूमिका निभाई थी, जिसे पौरशपुर के सिंहासन के लिए अंतिम दावेदार के रूप में चित्रित किया गया है.

 महारानी स्नेहलता और विषकन्या भौमिका की भूमिका में नजर आ रही हैं शर्लिन चोपड़ा

पौरशपुर 3 में, मैं न केवल महारानी स्नेहलता की भूमिका निभा रही हूँ, बल्कि विषकन्या भौमिका की भूमिका भी निभा रही हूँ, जो महारानी स्नेहलता से एक अनोखी समानता रखती है! दोनों ही किरदार धैर्य, लचीलापन और दृढ़ इच्छाशक्ति से भरे हुए हैं!" इस सीरीज़ की तुलना बाहुबली से की गई है और इस पर शर्लिन ने कड़ी आपत्ति जताई है. वह कहती हैं, "पौरशपुर के बजट की तुलना बाहुबली के भारी भरकम बजट से करना अनुचित होगा. हालांकि, पौरशपुर की बेहद मनोरंजक कहानी, अप्रत्याशित पटकथा और मजाकिया, धारदार संवाद वाकई काबिले तारीफ हैं! पौरशपुर की भव्यता मंत्रमुग्ध कर देने वाली है! जटिल विंटेज इंटीरियर के साथ पौरशपुर के भव्य सेट न केवल अधिक गहराई और प्रामाणिकता जोड़ते हैं, बल्कि पौरशपुर की कहानी में अधिक वीरता और दृढ़ विश्वास भी जोड़ते हैं. हर बार जब मैं महारानी स्नेहलता और/या विषकन्या भौमिका के रूप में पौरशपुर के सेट पर होती थी, तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते थे क्योंकि आकर्षक सेट मुझे शक्ति, धैर्य, ताकत, प्रलोभन और विश्वासघात में निहित कॉस्ट्यूम ड्रामा के युग में ले जाते थे." जैसा कि हमने देखा है, सीजन 3 का दूसरा एपिसोड एक बड़े क्लिफहैंगर के साथ समाप्त होता है. तो हम अगले कुछ एपिसोड से क्या उम्मीद कर सकते हैं?''


 सीजन 3 के दूसरे एपिसोड के अंत में प्लॉट ट्विस्ट आने वाले एपिसोड में अप्रत्याशित क्षणों की श्रृंखला का संकेत है! पौरशपुर 3 से वास्तव में जो उम्मीद की जा सकती है, वह विश्वासघात, छल, दिमागी खेल, पीठ में छुरा घोंपना, बेकाबू जुनून, शुद्ध प्रेम की तड़प और पौरशपुर के सिंहासन को जीतने के लिए एक अतृप्त उत्साह पहले कभी नहीं देखा गया है. जब मेरे चरित्र की बात आती है तो मुझे यह उल्लेख करना चाहिए कि पौरशपुर 3 की कहानी का मूल महारानी स्नेहलता के अपनी बेटी चंद्रिका के प्रति अटूट प्रेम के इर्द-गिर्द घूमता है. मां-बेटी की जोड़ी के बीच यह अकल्पनीय प्रेम है जो दो बहनों के जन्म का कारण बनता है जो एक से अधिक तरीकों से पौरशपुर की विरासत को आगे बढ़ाती हैं. पौरशपुर 3 में प्रदर्शित सभी भावनाओं में से एक भावना जो सबसे अलग है, वह है महारानी स्नेहलता और उनकी बेटी चंद्रिका के बीच का अटूट और अकल्पनीय प्रेम. संदेश बहुत स्पष्ट है और यह है - यदि आप शक्तिशाली और अथक महारानी स्नेहलता के साथ खिलवाड़ करते हैं, तो आपको इसका बहुत पछतावा होगा; लेकिन यदि आप उसके बच्चे के साथ खिलवाड़ करते हैं, तो वह अंतिम प्रतिशोध की मांग करेगी जो आपकी आत्मा को लगातार झकझोर कर रख देगी!

पौरशपुर 3" में बोल्ड सीन्स देने को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने कई खुलासे

ALTT का पौरशपुर एक ऐसी फ्रैंचाइज़ी है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार करते हैं! इस पर शर्लिन कहती हैं, "दर्शकों ने पौरशपुर के एपिसोड को बहुत प्यार दिया है जो साबित करता है कि भावुक कहानी, कच्ची, अनफ़िल्टर्ड भावनाएँ और अप्रत्याशित क्षण दर्शकों को कहानी और उसके पात्रों से जोड़े रखने और उनसे जुड़े रहने के लिए महत्वपूर्ण हैं. ALTT के साथ काम करना बेहद संतोषजनक रहा है, इसने मुझे पहले से कहीं ज़्यादा एक अभिनेता के रूप में बेहतर और अधिक पेशेवर बनने में मदद की है".

Paurashpur Season 3: विषकन्या के रुप में वापस लौटी शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा और उनके बोल्ड अवतार को सभी जानते हैं और इसे सीरीज़ में खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है. इस पर टिप्पणी करते हुए वह कहती हैं, "पौरशपुर में बोल्ड सीन काफी खूबसूरती से शूट किए गए हैं. बोल्ड सीन शूट करते समय, केवल वही तकनीशियन सेट पर मौजूद रहते हैं जिनकी वास्तव में महिला सहायक निर्देशक और महिला स्टाइलिस्ट के साथ जरूरत होती है.” मनोरंजन की दुनिया में एकता कपूर एक ऐसा नाम है जो सर्वसम्मति से सामग्री और निष्पादन में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाना जाता है. शर्लिन एकता से भी काफी प्रभावित हैं और कहती हैं, “पिछले कुछ वर्षों में, एकता मैम एक कहानीकार और एक उद्यमी के रूप में अपना काम कर रही हैं, जो बेहद प्रेरणादायक है! यह तथ्य कि वह एक प्यार करने वाली, देखभाल करने वाली माँ भी हैं, उन्हें दुनिया भर की उन सभी महिलाओं के लिए एक आइकन बनाती हैं, जो एक सफल उद्यमी और एक कर्तव्यनिष्ठ माँ दोनों बनने की ख्वाहिश रखती हैं”.

Sherlyn Chopra

Read More:

SAVI Review: दिव्या खोसला के मजबूत कंधो पर सवार हुई सावी

नंदमुरी बालकृष्ण ने मंच पर अंजलि को दिया धक्का, एक्ट्रेस ने किया बचाव

धड़क 2 को लेकर बोले श्रेयस पुराणिक, कहा-'धर्मा फिल्म पर काम करना...'

Raj Khosla को क्यों प्रशंसनीय फिल्म निर्माताओं में शामिल नहीं किया गया

Latest Stories