'इक कुड़ी पंजाब दी' की तनिशा मेहता कहती हैं, जब मैचिंग ज्वेलरी पहनने...

ज़ी टीवी का फिक्शन शो 'इक कुड़ी पंजाब दी' एक जबर्दस्त ड्रामा है, जिसने अपनी दमदार कहानी और सधे हुए किरदारों के साथ दर्शकों के बीच दिलचस्प बढ़ा दी है. पंजाब में रचा-बसा यह शो हिम्मत और हौसले की एक बेमिसाल कहानी है

New Update
Tanisha revealed that she used her very own jewellery that complimented the outfit which created a great ensemble

ज़ी टीवी का फिक्शन शो 'इक कुड़ी पंजाब दी' एक जबर्दस्त ड्रामा है, जिसने अपनी दमदार कहानी और सधे हुए किरदारों के साथ दर्शकों के बीच दिलचस्प बढ़ा दी है. पंजाब में रचा-बसा यह शो हिम्मत और हौसले की एक बेमिसाल कहानी है, जिसने अब तक दर्शकों को बांधे रखा है. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह तेजी (मोनिका खन्ना) के बच्चे सनी (सुभान खान) और सिमरित (मिशिका मिश्रा) लोहड़ी मनाना चाहते हैं और वे हीर (तनिशा मेहता) से गुजारिश करते हैं कि इसके लिए वो राजविंदर (मलीका घई) को मनाएं. और काफी कोशिशों के बाद आखिर हीर इस त्यौहार को पूरे जोर-शोर से मनाने के लिए पूरे परिवार को इकट्ठा कर लेती है.

 Ikk Kudi Punjab Di’s Tanisha Mehta

जहां अटवाल परिवार ने जश्न मनाने के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं, वहीं तनिशा मेहता उर्फ हीर भी इस सीक्वेंस के लिए पूरी तरह से पंजाबी कुड़ी के लुक में नजर आएंगी. एक खूबसूरत परांदा और पंजाबी जूती के साथ पिंक और गोल्डन सूट पहनकर तनिशा बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, तनिशा ने बताया कि उन्होंने इस आउटफिट के लिए अपनी खुद की ज्वेलरी इस्तेमाल की, जिसने उनके परिधान में चार चांद लगा दिए.

 Ikk Kudi Punjab Di’s Tanisha Mehta

तनिशा ने कहा,

"मुझे इस शो में कलरफुल आउटफिट पहने हुए काफी समय हो गया और जब मुझे पता चला कि मैं लोहड़ी सेलिब्रेशन वाले ट्रैक के लिए इस तरह के कपड़े पहनूंगी तो मैं बहुत उत्साहित हो गई. इससे पहले मुझे कभी किसी पंजाबी लड़की की तरह ड्रेस अप होने का मौका नहीं मिला, और जब मैंने यह आउटफिट देखा तो मुझे तुरंत इससे प्यार हो गया. यह एक टिपिकल पंजाबी सूट है जिसके साथ मैंने परांदा (बालों में लगाने की एसेसरी) और जूतियां पहनी हैं. हालांकि जब मैचिंग ज्वेलरी पहने की बारी आई तो मैंने इसमें अपना कुछ जोड़ने का फैसला किया जो इस आउटफिट के साथ मेल खाए. मेरे पास पहले कानों की झुमकियां और एक मांग टीका था जो इस परिधान के साथ बड़ी खूबसूरती से मैच कर गया. मुझे लगता है यह बहुत प्यारा नजर आया और सेट पर सभी ने इसे बहुत पसंद किया."

जहां इस शो में तनिशा को अपना नया आउटफिट बेहद लुभा रहा है, वहीं दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि जश्न के दौरान जरनैल कैसे हीर से अपना बदला लेगा. क्या रांझा एक बार फिर हीर को बचाने आएगा?

आगे क्या होगा, जानने के लिए देखिए 'इक कुड़ी पंजाब दी', रोज शाम 7 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Tags : ikk-kudi-punjab-di-serial-zee-tv | Ikk Kudi Punjab Di | Tanisha Mehta

Read More:

Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

Shambhu Song Out: महादेव की भक्ति में डूबे Akshay Kumar

इस वजह से रणबीर के हाथ से निकली थी Sandeep Reddy Vanga की कबीर सिंह

Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने रचा इतिहास

Latest Stories