शो 'क्योंकि... सास मां, बहू बेटी होती है' की कहानी में आया नया मोड़

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो ‘क्योंकि... सास मां बहू बेटी होती है‘ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीत रहा है, जहां इस शो की प्रमुख किरदार अंबिका (मानसी जोशी रॉय) इस सोच को गलत साबित करना चाहती हैं कि सास कभी मां और बहू कभी बेटी नहीं बन सकती!

New Update
मनीष गोयल

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो ‘क्योंकि... सास मां बहू बेटी होती है‘ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीत रहा है, जहां इस शो की प्रमुख किरदार अंबिका (मानसी जोशी रॉय) इस सोच को गलत साबित करना चाहती हैं कि सास कभी मां और बहू कभी बेटी नहीं बन सकती! इसके लिए वो एक बड़ा फैसला लेती हैं, जहां वो एक बच्ची को गोद लेती हैं लेकिन उसकी परवरिश बेटी की तरह नहीं बल्कि एक बहू की तरह करती है, ताकि वो आगे चलकर परिवार को एक साथ रख सके. इस अनोखी कहानी ने दर्शकों को उनके टेलीविजन स्क्रीन्स से बांध लिया है.

टीवी एक्टर

हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह सूरज (लक्षय खुराना) केसर (नाविका कोटिया) से शादी के बाद उससे बदला लेना चाहता है क्योंकि उसका मानना है कि उसकी वजह से ही उसकी मां अंबिका (मानसी जोशी रॉय) उससे दूर हो गई थीं. सूरज घर की सीढ़ियों पर तेल बिखेरकर केसर को चोट पहुंचाने की योजना बनाता है ताकि केसर सीढ़ियों से नीचे गिर जाए. हालांकि, दुर्घटनावश सूरज के नारायण दादू (प्रदीप सोलंकी) सीढ़ियों से फिसल जाते हैं. इस घटना से उन्हें याद आता है कि कैसे उनके बेटे धीरेन की मौत हुई थी और कैसे उसकी मौत ने सबकी ज़िंदगी बदलकर रख दी थी. अब दर्शकों को पॉपुलर एक्टर मनीष गोयल की एंट्री के साथ कुछ जबर्दस्त ड्रामा देखने को मिलेगा जहां वे अंबिका के स्वर्गीय पति धीरेन के रोल में नजर आएंगे. धीरेन को फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा और आने वाला ट्रैक इस शो के एक बड़े महत्वपूर्ण किरदार से जुड़ा एक छिपा राज खोलेगा.

The entry of actor Manish Goyal in Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai brought a new twist to the story

मनीष गोयल ने कहा,

‘‘मैं लगभग 20 साल से इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और यह पहली बार है जब मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं जो इस शो में पहले ही गुजर चुका है. मैं अंबिका के स्वर्गीय पति धीरेन राजगौर का किरदार निभा रहा हूं. एक एक्टर के तौर पर यह मेरे लिए बड़ा अनोखा आइडिया है. हालांकि यह एक कैमियो रोल है लेकिन मैं 3 साल बाद टेलीविजन पर वापसी कर रहा हूं और मैं मानसी के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. वो बहुत करीबी दोस्त हैं. मैं उसके साथ दो शोज़ का हिस्सा रह चुका हूं और तब से ही हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता रहा है. मेरा किरदार धीरेन एक बेहद खास राज खोलेगा, जो 26 सालों तक छुपाकर रखा गया था और यह राज यकीनन दर्शकों को चौंका देगा.‘‘

जहां नविका सूरज और अंबिका के रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रही है वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या होगा, जब यह राज सबके सामने आएगा? क्या अंबिका अपने परिवार को एक साथ रख पाएंगी?

show

आगे क्या होगा, जानने के लिए देखिए ‘क्योंकि... सास मां, बहू बेटी होती है‘, रोज शाम 6ः30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : actor Manish Goyal | Manish Goyal | kyunki-saas-maa-bahu-beti-hoti-hai 

Read More:

Alia Bhatt की स्पाई यूनिवर्स का निर्देशन करेंगे डायरेक्टर Shiv Rawail

Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन की फिल्म The Crew की रिलीज डेट आई सामने

Giorgia Andriani ने एक्स बॉयफ्रेंड अरबाज की शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

#kyunki saas maa bahu beti hoti hai #actor Manish Goyal #Manish Goyal
Latest Stories