Neeharika Roy: मुझे लगता है कि मेकअप के मामले में कम ही ज्यादा है

ज़ी टीवी का शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' अपनी शुरुआत से ही अपने रोमांचक मोड़ के साथ दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है. शो में हाल ही में आए 7 साल के लीप के बाद इसकी कहानी में अब राधा और मोहन...

New Update
When it comes to makeup I feel less is more says Radha Mohan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' अपनी शुरुआत से ही अपने रोमांचक मोड़ के साथ दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है. शो में हाल ही में आए 7 साल के लीप के बाद इसकी कहानी में अब राधा और मोहन बिल्कुल अलग-अलग स्थिति में हैं जिनके रोल क्रमशः निहारिका रॉय और शबीर अहलुवालिया निभा रहे हैं. ये दोनों बदकिस्मत प्रेमी अब साथ नहीं रहते. फिर एक दूसरे के पड़ोसियों के रूप में दोनों आमना-सामना होता है, जिससे राधा के पति युग कोहली (मनित जौरा) के मन में जलन पैदा हो जाती है. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह राधा और मोहन मिलकर किडनैपर्स से मनन को बचाते हैं, जबकि युग, मनन (शौर्य विजयवर्गीय) को स्कूल में बंद करके उसे मारने की कोशिश करता है.

J

J

एक्टर निहारिका रॉय को लीप के बाद का अपना लुक बहुत अच्छा लग रहा है. दरअसल, वो ज्यादातर समय अपना मेकअप खुद ही करती हैं. अब जबकि वो सिंपल और खूबसूरत अनारकली ड्रेसेस पहन रही हैं तो उनका मेकअप भी काफी हल्का हो गया है. हालांकि उन्हें अपने बालों को संवारने के लिए हेयर स्टाइलिस्ट की मदद जरूर लगती है लेकिन मेकअप टेक्नीक को लेकर उनका मानना है कि वक्त के साथ हर एक्टर को अपना अंदाजा समझ में आ जाता है.

Pyaar Ka Pehla Naam Radha Mohan के 300 एपिसोड्स पूरे होने पर Shabir Ahluwalia और Neeharika Roy ने फैंस को दिया सरप्राइज

निहारिका रॉय बताती हैं,

"एक एक्टर के रूप में वक्त के साथ हम अच्छे मेकअप की बारीकियां सीख जाते हैं, खास तौर से हमारे मेकअप आर्टिस्ट से काफी कुछ सीखने को मिलता है. इसलिए अब मैं अपनी मेकअप दीदी को थोड़ा कम परेशान करती हूं (हंसते हुए) और ज्यादातर मेकअप खुद ही कर लेती हूं. जब कोई अलग ट्रैक आता है या मेरे लुक में बदलाव होता है, तब मैं पूरी तरह उन पर निर्भर रहती हूं लेकिन नियमित तौर पर मुझे लगता है कि मेकअप के मामले में कम ही ज्यादा है. मैं लाइट बेस रखने पर ध्यान देती हूं, खास तौर पर टिंटेड मॉइश्चराइजर, ब्लश, एक अच्छा लीप कॉम्बो और आई मेकअप. मेरा मानना है इससे मेरे नैननक्श को उभारने में मदद मिलती है. जब कोई अच्छा दिखता है तो उसे अच्छा महसूस होता है, जिसके नतीजे बढ़िया काम के रूप में सामने आते हैं और मेरे लिए इसका मतलब है हर दिन अपनी परफॉर्मेंस में अपना 100 प्रतिशत देना."

Pyaar Ka Pehla Naam Radha Mohan के 300 एपिसोड्स पूरे होने पर Shabir Ahluwalia और Neeharika Roy ने फैंस को दिया सरप्राइज

उधर, फैंस को इस शो में चल रहे ट्विस्ट्स और टन्र्स देखने में मजा आ रहा है. जहां युग, मनन को मारने और राधिका और मोहन के रिश्तों का सच उजागर करने की शातिर योजना बना रहा है, वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मोहन युग से अपने परिवार की रक्षा कर पाएंगे?

ज्यादा जानने के लिए देखिए 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन', रोज रात 8 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More:

Amitabh Bachchan ने कल्कि 2898 एडी को लेकर शेयर किया पोस्ट

MUNJYA: दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का ट्रेलर आउट

Taha Shah ने Sharmin Sehgal संग मुलाकात करने पर कही ये बात

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान ने 21 साल के उम्र के फासले पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories