अभिरा ने ठुकराई अरमान की गिफ्ट की गई कार, की अपने आत्मसम्मान की रक्षा

टेलीविज़न: राजन शाही के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के इस एपिसोड की शुरुआत अरमान के चचेरे भाई की इच्छा से होती है कि अभिरा को किसी बड़ी एमएनसी में नौकरी मिल जाए ताकि वह उन्हें ट्रिप पर ले जा सके.

New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के इस एपिसोड की शुरुआत अरमान के चचेरे भाई की इच्छा से होती है कि अभिरा को किसी बड़ी एमएनसी में नौकरी मिल जाए ताकि वह उन्हें ट्रिप पर ले जा सके. रसोई में, माधव चारू की मदद करता है जबकि कृष और एक अन्य चचेरा भाई अभिरा को अरमान को माफ करने और उसे अपनी जिंदगी में वापस आने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं. 

अभिरा को कार गिफ्ट करेगा अरमान 

वहीं शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा जवाब देती है कि अरमान चीजों को समझने में धीमा है और जब कृष उसे कम कठोर होने की सलाह देता है, तो माधव हस्तक्षेप करता है, बच्चों को दूर भेज देता है और उनका खाना पैक कर देता है. बाद में, जब अभिरा उन्हें छोड़ने जा रही होती है, तो अरमान उसे एक कार गिफ्ट  में देता है और कहता है कि वह उसे वह सारी खुशियां देना चाहता है जिसकी वह हकदार है और उसे लंबी ड्राइव के लिए आमंत्रित करता है. गुस्से में, अभिरा कार पर पत्थर फेंकती है, जिससे उसकी खिड़की टूट जाती है. वह अरमान से भिड़ जाती है और सवाल करती है कि उसे क्यों लगता है कि एक कार उसे जीत लेगी और जोर देकर कहती है कि वह उसका आत्म-सम्मान नहीं खरीद सकता. वह चली जाती है और अरमान हैरान रह जाता है.

माधव देगा अरमान को ये सलाह

इसके बाद शो में माधव आता है और अरमान उससे सलाह मांगता है कि अभिरा का दिल कैसे जीता जाए. माधव समझाता है कि अभिरा एक आधुनिक, स्वतंत्र महिला है जिसे किसी केयरटेकर की जरूरत नहीं है और अरमान को एक अलग तरीका अपनाने की सलाह देता है. घर पर, विद्या पूछती है कि अरमान उनके साथ क्यों नहीं आया. चारु समझाती है कि अरमान अभिरा के बिना नहीं आएगा और कार उपहार का जिक्र करती है, जिससे संजय नाराज हो जाता है. मनीषा संजय को याद दिलाती है कि उसे भी वही उपहार मिला था, जिससे वह चुप हो जाता है. माधव अभिरा के लिए उपहार लाता है, जिससे वह खुश हो जाती है, जबकि अरमान दूर से देखता रहता है. अगले दिन, एक सम्मान समारोह के दौरान, संजय अभिरा का सर्टिफिकेट पानी में डालकर और उसका वीडियो बनाकर उसका मजाक उड़ाता है. बुरा महसूस करने के बावजूद, अभिरा चुप रहती है. बाद में अरमान वीडियो को लेकर संजय का सामना करता है. क्या अरमान अभिरा का दिल जीतने का कोई रास्ता खोज पाएगा? अभिरा अपने सामने आने वाली चुनौतियों का सामना कैसे करेगी?

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New eoisode

Read More:

ताहिरा कश्यप खुराना की फिल्म 'Sharmajee Ki Beti' का ट्रेलर आउट

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के फिनाले में मां संग पहुंचे कार्तिक आर्यन

Priyanka Chopra को 'द ब्लफ' के सेट पर लगी चोट, शेयर की फोटो

Bigg Boss OTT 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 'वड़ा पाव गर्ल'

 

Latest Stories