Baaghi 3 में शर्टलेस लुक के लिए टाइगर श्रॉफ ने किया बॉडी पर एक्सपेरिमेंट

1 min


Baaghi 3 में शर्टलेस लुक के लिए टाइगर श्रॉफ ने किया बॉडी पर एक्सपेरिमेंट

source – ivmbuzz.com

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्मों के लिए एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटते है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)ने अपनी स्ट्रांग बॉडी पर एक बार फिर से एक्सपेरिमेंट किया है। चौंकाने वाली बात ये है कि पहले से ही बेहद फिट और सुडौल दिखने वाले टाइगर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बागी 3’ के लिए 6 % तक बॉडी फैट कम कर लिया , असल में ऐसा उन्होंने अपनी बॉडी को ‘लीन लुक’ देने के लिए किया है। ऐसा करने से किसी भी शख्स की नसें उभरकर दिखाई देती है। आपको याद हो कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इससे पिछली फिल्म ‘वॉर’ (War) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ जबर्दस्त एक्‍शन किया था। इसमें उनकी बॉडी काफी सुडौल और ऋतिक को टक्कर देते हुए दिखाई दी थी।

फैंस की मिल रही है तारीफ

आपको बता दे टाइगर(Tiger Shroff) ने फिल्म के लिए बॉडी फैट औसतन 10 से 12% प्रतिशत तक कम करना था, हालांकि शरीर से 6% कम करना कोई आसान बात नहीं थी, लेकिन फिर भी टाइगर ने कम समय में इस लुक को हासिल कर लिया। बागी 3 (Baaghi3) की शूटिंग के दौरान टाइगर ने फिल्म के लिए लीन लुक में आने के लिए कठिन ट्रेनिंग और वर्किंग सेशन शुरू किया। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके शरीर की नसें साफ़ दिखाई दे सके इसके लिए टाइगर ने अपना बॉडी फैट 6 प्रतिशत तक कम कर दिया। फ़िल्म के पोस्टर और ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। टाइगर श्रॉफ के फैंस उनकी बॉडी की तारीफ करते थक नहीं रहे है।

टाइगर श्रॉफ ने की स्पेशल डाइट फॉलो

टाइगर (Tiger Shroff) ने कभी-कभी तो इतनी कठिन ट्रेनिंग और वर्कआउट किए कि उन्हें इसकी वजह से भूख लगनी ही बंद हो गई। इसके कारण मेटाबोलिज़म रेट कम हो जाता है। टाइगर ने फिल्म में इस लुक को हासिल करने के लिए एक पर्सनल डाइट मेंटेन की और रोजाना दो बार कसरत की,उनके खानपान में ओटमील के साथ 8-10 अंडों का सफेद हिस्सा शामिल था उनके दोपहर के खाने में ‘उबला चिकन’ और ‘सब्जियों’ के साथ ‘ब्राउन राइस’ शामिल किया गया था। टाइगर दिनभर ‘ड्राई फ्रूट्स’ और ‘नट्स’ को स्नैक्स के तौर पर खाते थे। उनके शाम के नाश्ते में प्रोटीन शेक शामिल होता था और दिन का आखिरी भोजन मछली और ब्रोकोली रहता था।

शूटिंग करना था मुश्किल

इस बारे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कहते हैं, “सर्बिया में शूटिंग करना एक टास्क की तरह था, मौसम काफी अजीबोगरीब था. शर्टलेस लुक के लिए मुझे अपने शरीर की अतिरिक्त चर्बी को पूरी तरह से खत्म करना था , साथ ही 6% तक बॉडी फैट बनाए रखना था। ऐसे में माइनस तीन (-3) डिग्री के तापमान में महत्वपूर्ण क्लाइमेक्स सीन्स को 45 दिनों के लंबे एक्शन शेड्यूल में फिल्माना कठिन था। मैं केवल शूटिंग के पहले और बाद में कसरत कर सकता था। इसलिए, मुझे बीच में जब भी वक़्त मिलता था एक्सरसाइज कर लिया करता था। इन जल्‍दबाजी के सेशन और डाइट के सेवन ने मुझे शर्टलेस सीक्वेंस के लिए फिट रखा था।

Baaghi 3 फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ,श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) ,रितेश देशमुख(Ritesh Deshmukh) और अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) अहम भूमिका में नज़र आएंगे। निर्देशन अहमद खान(Ahmed Khan) ने किया है। Baaghi 3 बॉक्स ऑफिस पर 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें- इस सुपरहिट फिल्म के गाने की शूटिंग में ऐश्वर्या राय बच्चन के कान से बहने लगा था खून, नहीं हुई थी किसी को भनक

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये