Vicky Kaushal ने कैटरीना के साथ अपने रिश्ते को कबूला, जानिए क्या बोले

1 min


katrina kaif vicky kaushal affair

Vicky Kaushal ने कैटरीना के साथ अपने रिश्ते को कबूला

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर की खबरें अब जोर पकड़ रही हैं, जी हां ऐसा हम नही बल्कि खुद विक्की कौशल के हालिया इंटरव्यू से लगता है।

कैटरीना को लेकर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने और कैटरीना के बीच लिंकअप की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। विक्की ने इंटरव्यू में कहा की मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक सीमित रखना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा की अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं। इसके बाद गलतफहमियां फैलती हैं, और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं।’ इसलिए बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सतर्क रहूं, मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं।’

View this post on Instagram

To the Stars! #Bhoot #21stFeb2020

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

कैटरीना भी तोड़ चुकी है चुप्पी

कैटरीना कैफ भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ चुकी है, कैटरीना से एक इंटरव्यू के दौरान विक्की के साथ रिलेशनशिप को लेकर चल रही अफवाहों के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने बेझिझक अपनी बात रखते हुए कहा था की ये अफवाहें हमारे जीवन का अहम हिस्सा है। अब मेरे पास वह मैच्योरिटी है जो सभी को समझने का काम करती है। यह वही है जो आपको बनाए रखेगा, वही है जो दर्शकों को आपसे प्यार कराता है या आपको जज करता है। बाकी सभी आते हैं और जाते हैं क्योंकि ये इस काम का हिस्सा हैं। हमने सुर्खियों में आना चुना। बहुत सारे लोग हैं जो सुर्खियों में आने से नफरत करते हैं। लेकिन  एक अभिनेता होने के कारण ऐसा होना तय है,आपको सार्वजनिक बातों के साथ स्वीकार करना और कूल रहना होगा। ये बातें कुछ दिन सच होगी, कुछ दिन नहीं।’

ऐसे हुई कैटरीना और विक्की के लिंकअप की खबरों की शुरुआत

विक्की और कैटरीना के लिंकअप की खबरें तब हुई शुरू हुई, जब विक्की ने कैटरीना कैफ को अपना क्रश बताया था। इसके  बाद जी सिने अवॉर्ड (Zee Cine Awards) में भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बॉन्डिग देखने को मिली थी। दरअसल इस अवॉर्ड शो को विक्की होस्ट कर रहे थे, शो के दौरान कैटरीना थोड़ी देर के लिए स्टेज पर आई थी। इसी दौरान विक्की कैटरीना से एक सवाल पूछते है कि, शादियों का मौसम है, आप भी कोई अच्छा-सा विक्की कौशल क्यों नहीं ढूंढ लेतीं।’  फिर कुछ समय की खामोशी के बाद वे पूछते हैं ‘मुझसे शादी करोगी’। इसके जवाब में कैटरीना कहती है ‘इतनी हिम्मत नहीं’।

साथ कई जगह देखे गए

इतना ही नहीं विक्की और कैटरीना को साथ में कई जगह देखा गया है। दोनों साथ में डिनर के करते हुए भी स्पॉट किए गए। इसके अलावा दोनों एक दूसरे की खुलकर तारीफ भी करते देखें गए।

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की-कैटरीना

खैर दोनों के बीच जो भी चल रहा है वो आज नही तो कल सामने तो आ ही जाएगा, फिलहाल हम आपको दोनों के वर्कफ्रंट की बात बताते है। विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप’, (Bhoot Part One: The Haunted Ship) के प्रमोशन में बिजी है तो वही कैटरीना इन दिनों ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की शूटिंग में बिजी है। बता दें की ‘भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को रिलीज हो रही है, तो वही ‘सूर्यवंशी’ 27 मार्च को रिलीज होगी।

और पढ़े: क्या अथिया शेट्टी के लिए सुनील शेट्टी को पसंद है केएल राहुल ?


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये