मुंबई के खार में लगा सलमान खान का फूड ट्रक Being Haangryy…ज़रूरतमंदों को बांटा जा रहा है राशन

1 min


salman Khan ka Food Truck

सलमान खान का फूड ट्रक अब लोगों तक राशन पहुंचाने का बेहतरीन ज़रिया बना

जब से लॉकडाऊन हुआ है तभी से बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान अपनी ओर से लोगों की मदद की हरसंभव कोशिश में जुटे हैं। पहले मजदूरों के अकाउंट में सीधे पैसे ट्रांसफर करवाए, फिर लोगों तक राशन पहुंचाया और अब सलमान खान का फूड ट्रक जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का एक और नायाब तरीका बन रहा है।

जी हां जनाब…दबंग खान अब फूड ट्रक के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं और उन तक सीधे राशन पहुंचाया जा रहा है। ये तस्वीरें सामने आने के बाद अब हर कोई सलमान की तारीफ कर रहा है।

ट्रक पर लिखा है ‘Being Haangryy’

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फूड ट्रक नज़र आ रहा है और कुछ लोग ट्रक के बाहर लाइन लगाकर खड़े लोगों को एक एक कर जरुरी राशन बांट रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये किसी और का नहीं बल्कि सलमान खान का फूड ट्रक है। जिस पर लिखा है ‘Being Haangryy’। ये ट्रक मुंबई के खार में खड़ा था। शिवसेना के एक नेता ने खुद ये वीडियो शेयर किया है और सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है।

सलमान खान की हो रही है जमकर तारीफ

लॉकडाऊन में सलमान जिस तरह से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उससे अब सलमान को मसीहा भी कहा जाने लगा है। लोग उनके इन कामों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। और उन्हे व उनके परिवार के लिए दुआएं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने तो सलमान खान को रियल हीरो तक कह डाला है। आप भी देखें ये वीडियो

जानें सलमान ने किन किन लोगों तक पहुंचाई है मदद

फिलहाल सलमान खान का फूड ट्रक इस वक्त खूब चर्चाओं में है लेकिन इससे पहले भी वो हर स्तर पर मदद लोगों तक पहुंचा चुके हैं। सबसे पहले उन्होने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े डेली वेजर्स के खातों में सीधे पैसे भी ट्रांसफर किए थे। अप्रैल के महीने में उन्होने 16 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए। और मई महीने में भी उन्होने 19 हजार मजदूरों के खातों में पैसे ट्रांसफर करने का वादा किया है। सिर्फ यही नहीं वो इंडस्ट्री के उन कलाकारों की भी मदद कर रहे हैं जिन्हे आर्थिक मदद की जरूरत थी। ये बात खुद उन कलाकारों ने सोशल मीडिया पर बताई है.. ना कि सलमान खान ने।

जरुरतमंदों तक बैलगाड़ी, ट्रैक्टर, ट्रकों से भेजा जा रहा है राशन

सिर्फ फूड ट्रक के जरिए ही नहीं बल्कि जो भी संसाधन मिल रहा है सलमान उस के जरिए लोगों तक राशन पहुंचा रहे हैं। इससे पहले उनकी एक वीडियो सामने आई थी जिसमें वो बैलगाड़ी, ट्रैक्टर पर राशन के पैकेट लोड करते नज़र आ रहे थे। जिसमे उनका साथ उनके परिवार व दोस्तों ने भी दिया था। वहीं अब सलमान खान का ट्रक ये काम कर रहा है।

फिलहाल अपने पनवेल फार्महाऊस में हैं सलमान

खास बात ये है कि सलमान खान इस वक्त मुंबई में नहीं हैं बल्कि अपने परिवार व इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों के साथ पनवेल में अपने फार्महाऊस में समय बिता रहे हैं। वो लॉकडाऊन से पहले वहां गए थे और वहीं फंस गए। लेकिन मुंबई से इतनी दूर होने के बाद भी वो लगातार मदद मुंबईवासियों तक पहुंचा रहे हैं। चाहे तरीका या साधन कोई भी हो। मदद का सिलसिला लगातार जारी है।

और पढ़ेंः एक्टर आमिर खान ने नहीं रखवाए आटे की थैली में 15 हजार रुपए, बोले – किसी रॉबिन हुड का काम है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये