Bollywood Latest News | Kareena Kapoor | Malaika Arora | Sunny Deol | 30th Aug 2024 | 5 Pm

Videos सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की अपकमिंग फिल्म युध्रा का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया है. युध्रा का ट्रेलर एक्शन सीन्स से भरपूर है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी को धांसू एक्शन मोड में देखा जा सकता है.

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kareena Kapoor | Malaika Arora | Sunny Deol | 30th Aug 2024 | 5 Pm

सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की अपकमिंग फिल्म युध्रा का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया है. युध्रा का ट्रेलर एक्शन सीन्स से भरपूर है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी को धांसू एक्शन मोड में देखा जा सकता है. ट्रेलर में नज़र आरहा पावरफुल डायलॉग और सिद्धांत का कभी ना देखा गया लुक फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी है. बता दें की फिल्म 20 सितंबर 2024 से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
करीना कपूर खान की इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर द बकिंघम मर्डर्स का पहला ट्रैक 'साडा प्यार टूट गया' रिलीज कर दिया गया है. फिल्म पहले ही टीजर और पोस्टर रिलीज के साथ काफी चर्चा में है. वीडियो सॉन्ग में करीना कपूर अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. विजुअल में उनके कैरेक्टर की पूरी डिटेल दिखाई गई है. वही साडा प्यार टूट गया का म्यूजिक विक्की मार्ले ने दिया है और इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है.
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 में अब पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के लिए दो मेडल लाने वाली महिला निशानेबाज खिलाड़ी मनु भाकर अब अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने जा रही हैं. मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में 2 ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए थे. मनु के साथ-साथ पहलवान अमन सहरावत ने भी मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया था . और अब यह दोनों स्टार खिलाड़ी केबीसी 16 में नजर आने वाले हैं.
एक्टर Vijay Varma ने हाल ही में वेब सीरीज आइ सी 814 कंधार हाइजैक के प्रमोशन के दौरान अपनी एक रेयर स्किन कंडीशन के बारे में खुलासा किया है। दरअसल विजय को विटिलिगो की बीमारी है। ये एक ऐसी स्किन कंडीशन है जिसमें स्किन का कलर बनाने वाली सेल्स मर जाते हैं। इस दौरान विजय वर्मा ने कहा कि उन्होंने इसे सिर्फ फिल्म के लिए छुपाया हालांकि पब्लिकली उन्हें इसे छुपाने की जरूरत कभी नहीं पड़ी।
बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं. दरअसल वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ अदनान अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा शेख के साथ शादी करने जा रहे हैं. कपल सितंबर में शादी करेगा। बता दें की अदनान 24 सितंबर को निकाह करने वाले हैं और उनके वेडिंग फंक्शन 20 सितम्बर से शुरू होंगे।
खबर है की धनुष के बेटे यात्रा तमिल फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं। दरअसल यात्रा ने प्रियंका मोहन पर फिल्माया गया गाना 'गोल्डन स्पैरो' के बोल लिखे है, जो जल्द ही रिलीज होगा। वही धनुष के वंडरबार स्टूडियो के सीईओ श्रेयस ने एक पोस्ट पर रियेक्ट करते हुए बताया कि यात्रा ने गाने की सिर्फ़ चार लाइनें ही लिखी हैं।
बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ. जिसमें एक्ट्रेस पीले लहंगे में इठलाती नजर आई हैं. इस वीडियो में मलाइका के नेक पीस को लेकर भी काफी रिएक्शन आ रहे हैं. दरअसल इस दौरान मलाइका ने व्हाइट पर्ल का खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है. और अब एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.
इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक ने तलाक की अनाउंसमेंट की थी. वही अब एक्ट्रेस इशिता राज ने हार्दिक पांड्या को लेकर अपने प्यार का इजहार किया है. जिसके बाद से वो हर जगह छा गई है. इशिता ने एक इंटरव्यू में हार्दिक को अपना क्रश और फेवरेट क्रिकेटर भी बताया।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम शैलेश लोढ़ा पर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूट गया है. दरअसल एक्टर के पिता श्याम सिंह लोढ़ा का निधन हो गया है. और उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी. वही शैलेश लोढ़ा के इस पोस्ट को देख फैंस भी काफी इमोशनल हो रहे है और फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.
90 के दशक के सुपरस्टार सनी देओल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका डैशिंग लुक नजर आ रहा है। वीडियो पोस्ट करते ही यह इंटरनेट पर तुरंत वायरल होना शुरू हो गया है। बता दें की सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म SDGM की शूटिंग शुरू करने के लिए हैदराबाद में है। शूटिंग की स्टार्टिंग करने से पहले सनी देओल ने अपनी झलक दिखाते हुए फैन्स को दीवाना बना दिया है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

Kangana Ranaut को मिला कानूनी नोटिस, मांगनी होगी सिख समुदाय से माफी

'सिंघम' एक्ट्रेस Suhasini Deshpande का हुआ निधन

TMKOC के भिड़े उर्फ ​​मंदार चंदवादकर ने छोड़ा शो, एक्टर ने किया खुलासा

ऋतिक रोशन के घर में शिफ्ट हुई Shraddha Kapoor, अक्षय कुमार बने पड़ोसी

Latest Stories