ऋतिक रोशन के घर में शिफ्ट हुई Shraddha Kapoor, अक्षय कुमार बने पड़ोसी

ताजा खबर: श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन का घर लिया हैं और अब वह अक्षय कुमार की पड़ोसी बनने जा रही हैं.

New Update
Shraddha Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद उठा रही हैं. फिल्म को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिल रहा हैं. वहीं अब श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन का घर लिया हैं और अब वह अक्षय कुमार की पड़ोसी बनने जा रही हैं.

ऋतिक रोशन के अपार्टमेंट में रहेगी श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर को चाहिए 'जादू जैसी धूप', ऋतिक रोशन ने दिया जवाब

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ऋतिक रोशन के सी-फेसिंग जुहू वाले घर को किराए पर लेने जा रही हैं. अगर श्रद्धा कपूर इस घर में शिफ्ट होती हैं तो वह अक्षय कुमार की पड़ोसी बन जाएंगी. गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और अपने बच्चों के साथ इसी बिल्डिंग में लग्जरी डुप्लेक्स में रहते हैं.

पहले वरण धवन लेने वाले थे ये घर

Varun Dhawan B'Day: OTT पर एंजॉय करें ये ब्लॉकबस्टर फिल्में

वहीं पहले खबरें आ रही थी कि इस ऋतिक रोशन के सी-फेसिंग जुहू वाले घर को वरुण धवन लेने वाले थे. वह अपनी पत्नी नताशा दलाल और अपनी बेटी के साथ वहां रहने का प्लान बना रहे थे, लेकिन किसी कारणवश डील नहीं हो पाई थी. 

'स्त्री 2' ने किया इतना कलेक्शन

Stree 2 Movie (2024) | Release Date, Cast, Trailer, Songs, Running at  nearest Theater

स्वतंत्रता के जश्न के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' ने जन्माष्टमी के मौके पर शानदार कलेक्शन किया. यह 400 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और दुनियाभर में 571 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

15 अगस्त को रिलीज हुई थी स्त्री 2

Stree 2 Jio Studios Dinesh Vijans Horror Comedy Sequel Stree 2 Shooting  Begins Rajkummar Rao Shraddha Kapoor - Amar Ujala Hindi News Live - Stree 2:राजकुमार-श्रद्धा  की फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री का सीक्वल है. फिल्म 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस किया है. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें  राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावाअभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी लोगों को आकर्षित कर रहे हैं. अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने इसमें खास भूमिका निभाकर खूब तारीफें बटोरी हैं. यह मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का भी हिस्सा है, जिसमें स्त्री, रूही, भेड़िया और मुंज्या शामिल हैं. फिल्म स्त्री 2 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

फिल्म स्त्री 2 की सफलता पर फिल्म निर्माता ने कही थी ये बात

Stree 2 के निर्देशक ने फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता पर दिया रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही हैं. वहीं फिल्म की सफलता का अपने विचार शेयर करते हुए फिल्म निर्माता अमर कौशिक ने कहा, "मुझे इतनी बड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी. मुझे लगता है कि दर्शक ऐसी फिल्में चाहते हैं. मैं जहां भी जाता, लोग मुझसे पूछते रहते थे 'स्त्री का अंत क्या है?' यह फिल्म जनता की मांग पर बनी है. हमने इस फिल्म को बनाने में कोई जल्दबाजी नहीं की क्योंकि हम कहानी के साथ न्याय करना चाहते थे. जब हमने ट्रेलर रिलीज किया तो हमें लगा कि यह दर्शकों को पसंद आएगी लेकिन जब हमने एडवांस टिकट बिक्री शुरू की तो हमें लगा, 'क्या हो रहा है?' यह सिर्फ जनता का प्यार है". 

Read More:

क्लॉस्ट्रोफोबिया की वजह से टास्क के बीच में बेहोश हुए अभिषेक कुमार

अपने बच्चों जुनैद, इरा और आजाद संग समय न बिताने पर इमोशनल हुए आमिर खान

तमिल एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन,रजनीकांत के साथ करना चाहते थे काम

Farhan Akhtar को इस वजह से पसंद नहीं आई Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल

 

Latest Stories