Meet Ananya Panday's New Rumoured Boyfriend

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के बाद जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस को लेकर अफवाह है कि उनकी जिंदगी में एक नए प्यार की एंट्री हो चुकी है

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Meet Ananya Panday's New Rumoured Boyfriend | Ananya Panday's New Boyfriend | Ananya | Walker Blanco

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के बाद जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस को लेकर अफवाह है कि उनकी जिंदगी में एक नए प्यार की एंट्री हो चुकी है और उन्हें एक नया साथी मिल गया है।
माना जा रहा है इस बार एक्ट्रेस का दिल वॉकर ब्लैंको पर आ गया है। अभिनेत्री ने कथित तौर पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के फंक्शन यानी प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान उनसे मुलाकात की थी। अनन्या और वॉकर की तस्वीरें और वीडियो पहली बार तब वायरल हुए जब उन्हें जुलाई में अनंत अंबानी की बारात में साथ में डांस करते देखा गया।
एक्ट्रेस को वॉकर के साथ कंफर्टेबल देखा गया था और उनके फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हो गए थे कि यह रहस्यमयी आदमी कौन है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या ने अंबानी की शादी में वॉकर को अपने "पार्टनर" के रूप में प्रेजेंट किया। मई में फ्रेंच क्रूज पर अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान उनकी मुलाकात वॉकर से हुई और दोनों के बीच प्यार की चिंगारी भड़क उठी। कौन हैं वॉकर ब्लान्को कथित तौर पर, वॉकर, जो अमेरिका से हैं, इन दिनों जामनगर में रहते हैं और वंतारा में एक एंप्लॉई हैं, जो अनंत अंबानी का एक पसंदीदा प्रोजेक्ट है। वॉकर के इंस्टाग्राम हैंडल को थोड़ा खंगालने पर पता चलता है कि वह एक एनिमल लवर हैं और उनका पूरा सोशल मीडिया पेज जानवरों और वाइल्डलाइफ की तस्वीरों से भरा पड़ा है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

ओलंपिक 2024 में Vinesh Phogat की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

जॉन अब्राहम की Vedaa को मिला U/A सर्टिफिकेट,फिल्म में किए गए ये बदलाव

Bigg Boss OTT 3 फिनाले पर रणवीर ने कृतिका को किया था किस, देखे वीडियो

Ayushmann Khurrana ने छोड़ी सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2, जानिए वजह

Latest Stories