Bollywood Latest News | Alia Bhatt | Deepika Padukone | Aditi Rao Hydari | 16th Sep 2024 | 5 Pm

हीरामंडी' अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और मंगेतर सिद्धार्थ ने हाल ही में साउथ इंडियन स्टाइल में शादी रचा ली है। इस जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Alia Bhatt | Deepika Padukone | Aditi Rao Hydari | 16th Sep 2024 | 5 Pm

हीरामंडी' अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और मंगेतर सिद्धार्थ ने हाल ही में साउथ इंडियन स्टाइल में शादी रचा ली है। इस जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें उनके फैंस और फॉलोअर्स ने खूब सराहा है. शादी की सेरेमनी में अदिति ने एक शानदार टिशू ऑर्गेंजा लेहंगा पहना जिसमें सुनहरे जरी का काम था. उन्होंने इस लहंगे के साथ एक मैच करता हुआ गोल्डन ब्लाउज़ पहना, जिसमें स्ट्राइप्स और हाथ से कढ़ाई की गई थी. शादी की इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश और प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. वही अदिति और सिद्धार्थ की शादी की खबर उनके फैंस के बीच खुशियों की लहर ले आई है.
हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वही इस वायरल वीडियो में रहा का क्यूट अंदाज़ देखा जा सकता है , जी हाँ जैसे ही राहा अपनी दादी नीतू कपूर को देखकर बहुत ज्यादा खुश हो जाती है। राहा इस दौरान जोर जोर से ताली बजाती है। वीडियो के आखिर में आलिया अपनी लाडली के माथे पर किस करती हैं। ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव इस समय ECL 2024 के मैच खेल रहे हैं। वही मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव का रविवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में मैच था। इसी बीच खबर आ रही है कि हरियाणवी हंटर्स के कैप्टन एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। हालांकि, ये क्लियर नहीं हो पाया है कि एल्विश यादव को जान से मारने की किसने दी है। और इस धमकी के चलते सिक्योरिटी रीज़नस की वजह से पुरे स्टेडियम को खाली करा दिया गया था।
बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन इस साल भी परिवार की परंपरा को कायम रखते हुए भगवान गणेश को घर लेकर आए। हालांकि यह एक आम सा फंक्शन था, लेकिन इसमें रोशन परिवार के सभी करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए और उनमें ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी मौजूद थीं, जिससे उनके ब्रेकअप की सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लग गया है। एक वायरल वीडियो में ऋतिक और सबा को गणपति बप्पा के सामने एक साथ गाते और आरती करते हुए देखा जा सकता है।
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर 2024 को अपनी पहले बच्चे के रूप में एक बेटी का स्वागत किया। वहीं बीते दिन यानी 15 सितंबर को एक्ट्रेस को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और बेबी को जन्म देने के बाद दीपिका और उनके बेबी की पहली झलक सामने आ चुकी है। दरअसल सोशल मीडिया पर न्यू बोर्न बेबी के साथ दीपिका रणवीर के हॉस्पिटल से बाहर निकलने का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि कपल ने पैपराजी को पोज नहीं दिया और वे सीधे घर के लिए निकल गए.
भारतीय पॉप आइकन उषा उथुप ने कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर के खिलाफ आंदोलन के साथ एकता दिखाते हुए एक नया वीडियो सॉन्ग, जागो रे रिलीज किया है जो काफी पावरफुल है. उन्होंने इस सॉन्ग के जरिए कोलकाता रेप मर्डर की विक्टिम को श्रद्धांजली देते हुए उसके लिए न्याय की मांग की है. लगभग 5 मिनट लंबा यह वीडियो सॉन्ग जागो मोहन प्यारे का एक वर्जन है.बता दें की वीडियो में, 76 साल की पद्म भूषण अवॉर्ड विनर कुछ महिलाओं के साथ पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए तख्तियां पकड़े दिखाई दे रही हैं,
आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा का टीजर ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वही अब हाल ही में आलिया ने फिल्म के एक गाने चल कुड़िए का टीजर रिलीज किया है जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ कोलेब किया है. टीजर देखकर ही फैंस इसे सुपरहिट सॉन्ग बता रहे हैं. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर शेयर किया, जिसमें हम दिलजीत दोसांझ को ‘चल कुड़ियां, उठ कुड़ियां’ गाते हुए देख सकते हैं. वही इस अपबीट ट्रैक के टीजर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट जगा दिया है.
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई शुभदीप का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि छोटे से बेटे को पापा बालकोर बहुत दुलार करते नजर आ रहे हैं और साथ ही उनकी माँ चरणकौर भी इस वीडियो में नज़र आरही है। वही वीडियो जैसै ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस सिद्धू मूसेवाला को याद करने लगे साथ ही उनके छोटे भाई पर उनकी परछाई देखने लगे। इस वीडियो में दोनों अपने बेटे पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई शुभदीप 6 महीने के हो गए हैं।
बॉलीवुड के गलियारों से जानकारी आ रही है की बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म 'तिरंगा' की डायरेक्शन की कमान संजय पूरण चौहान ने संभाल ली है। और फिल्म की शूटिंग इसी के लास्ट में शुरू कर दी जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की नई फिल्म 'तिरंगा' साल 1993 में आई नाना पाटेकर और राज कुमार स्टारर का रीमेक नहीं है। यह एक ओरिजिनल मूवी है, जिसका निर्देशन संजय पूरण सिंह करने वाले हैं। वही मेकर्स भी अब फिल्म की कास्टिंग को लेकर तैयारी शुरू कर चुके हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

Latest Stories