Bollywood Latest News | Ananya Panday | Kareena Kapoor | Deepika Padukone | 19th Sep 2024 | 5 Pm

इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने फैंस को शानदार फोटोज के साथ अपना एक बार फिर दीवाना बना लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई में एक इवेंट के लिए कस्टम प्री-ओन्ड विंटेज बनारसी साड़ी चुनी

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Ananya Panday | Kareena Kapoor | Deepika Padukone | 19th Sep 2024 | 5 Pm

इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने फैंस को शानदार फोटोज के साथ अपना एक बार फिर दीवाना बना लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई में एक इवेंट के लिए कस्टम प्री-ओन्ड विंटेज बनारसी साड़ी चुनी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। वही करीना ने अपने रॉयल लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल ज्वेलरी और मेकअप का ऑप्शन चुना। वही गोल्डन और ब्लैक कलर की साड़ी में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। और इन फोटोज में उन्होंने कॉन्फिडेंस, प्राउड और रॉयल्टी बिखेरी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर चुके हैं। वहीं, अब दीपिका और रणवीर ने एक नया फ्लैट खरीदा है। और मजेदार बात तो यह है कि इसके साथ ही दीपिका ने अपनी सासू मां को पड़ोसी बना लिया है। बता दें की दीपिका पादुकोण की कंपनी ने ये नया फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत लगभग 17 करोड़ रूपए बताई जा रही है और ये मुंबई की बांद्रा में लोकेटेड है।
बॉलीवुड कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने वेटेरन एक्टर शिव राजकुमार के लिए अपने हालिया हाव-भाव से लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल दुबई में हाल ही में साइमा 2024 इवेंट हुआ था. इस इवेंट में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को कन्नड़ सुपरस्टार से मिलवाया. इस दौरान आराध्या ने उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिए जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को खुश कर दिया है. वही ऐश्वर्या बड़ी मुस्कान के साथ अपनी लाडली को निहारती नजर आईं.
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को इन दिनों वेब सीरीज 'कॉल मी बे' में देखा जा रहा है, वही 'कॉल मी बे' की सकेस के बाद अब मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है। जी हाँ अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने ऑफिसियल एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर 'कॉल मी बे' के दूसरे सीजन की घोषणा की है। बता दें की यह सीरीज जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज होगी। और इसके निर्माता करण जौहर हैं और वही इसके दूसरे सीजन का भी निर्माण करेंगे।

‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दु रोजिक ने 24 अप्रैल, 2024 को 19 वर्षीय अमीरा से सगाई की थी जिसके बाद अब्दु के फैंस उनके निकाह का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब अब्दु के फैन्स के लिए बुरी खबर है. दरअसल अब्दु ने अमीरा से शादी तोड़ ली है. और अब्दु की इस अनाउंसमेंट के बाद सभी को झटका लगा है. अब्दु ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए खुद इस खबर पर मुहर लगाई है और बताया कि उनकी सगाई कल्चरल differences के वजह से टूटी है।

पिछले कुछ दिनों से अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर चर्चा में हैं। वही अब खबर है कि फिल्म के निर्देशक एटली मुंबई में आयोजित बिग सिने एक्सपो, 2024 में फिल्म के निर्माता मुराद खेतानी के साथ फिल्म 'बेबी जॉन' की खास झलकियां दिखाने वाले हैं। बता दें की बिग सिने एक्सपो 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा और पहले दिन 'बेबी जॉन' की झलक दिखाई जाएगी। वही 'बेबी जॉन' क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फवाद खान और माहिरा खान की पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को 13 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और अब ऑलमोस्ट 2 साल बाद 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारत के सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। जी हाँ एक्शन से भरपूर यह फिल्म 2 अक्टूबर, 2024 को भारत में रिलीज होने जा रही है और इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग एक्टर सलमान खान को देर रात मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। भारी बंदोबस्त और बॉडीगार्ड शेरा के साथ सलमान खान ने स्वैग के साथ मुंबई एयरपोर्ट में एंट्री ली जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर आते ही खूब वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि मुंबई से सलमान कहां के लिए रवाना हुए हैं। वही एयरपोर्ट पर सलमान खान को ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर के साथ ग्रे जैकेट कैरी करते हुए देखा गया। सलमान खान डैशिंग लुक वहां मौजूद लोगों को खूब पसंद आया है।

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी ने निर्माता विक्रम खाखर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन पर एक अधूरी फिल्म प्रोजेक्ट के लिए 1.75 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. बता दें की ये शिकायत मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है. दीपक तिजोरी के मुताबिक, पुलिस ने विक्रम खाखर के खिलाफ IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत केस दर्ज किया है. साथ ही पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और विक्रम खाखर की तलाश में जुटी है.

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. अपने अलग अलग ग्लैमरस लुक को लेकर भी सोशल मीडिया पर अदाकारा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वही अब हाल ही में रश्मि देसाई को कैजुअल आउटफिट में स्पॉट किया गया था जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. साथ ही उनकी क्यूट-क्यूट अदाओं ने फैंस की दीवानगी बढ़ा दी है और फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है.

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories