Bollywood Latest News | Deepika Padukone | 3rd Sep 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. वही फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए उन्होंने कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Deepika Padukone | Janhvi kapoor | Tripti Dimri | 3rd Sep 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. वही फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए उन्होंने कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में रणवीर सिंह भी उनके साथ हैं और दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दीपिका की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं और उनके लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की खबरें सुर्ख़ियों में हैं। वही एक्ट्रेस को हाल ही में जलसा के बाहर अपनी बेटी अराध्या के साथ स्पॉट किया गया था। एक्ट्रेस का उनकी बेटी के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान आराध्या स्कूल यूनिफॉर्म में दिखाई दी। हालांकि ऐश्वर्या और आराध्या ने पैपराजी को कोई पोज नहीं दिया और दोनों सीधा अपनी गाड़ी से घर के अंदर चले गए। वही इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और डायरेक्टर एट्ली साथ काम करने वाले हैं. सलमान को फिल्म की कहानी इतनी पसंद आ गई है कि वो खुद कमल हासन से इस फिल्म में काम करने के लिए बात कर रहे हैं. वही फिल्म का टेंटेटिव टाइटल A6 होगा. ये फिल्म अब कंफर्म हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने फिल्म के लिए हामी भर दी है. मगर ये दो हीरो वाला प्रोजेक्ट है जिसमे पहले ये रोल Rajinikanth करने वाले थे लेकिन अब ये रोल कमल हासन करेंगे.
अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी एक बार फिर साथ नज़र आने वाली है, वही रिपोर्ट के मुताबिक 9 सितम्बर को अक्षय कुमार के बर्थडे के मौके पर टीम उनकी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार के किरदार का खुलासा हो जाएगा। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन करीब 14 साल बाद साथ नजर आने वाले हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी देते हुए कहा है कि ये एक बड़ा प्रोजेक्ट होने वाला है। एक्ट्रेस कहा, "मैं अपनी प्रेगनेंसी के बाद फिर से कैमरे का सामना करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वह साल 2025 की शुरुआत में इसके लिए शूटिंग शुरू करेंगी। वही एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2023 की फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आई थीं।
एक्ट्रेस कंगना रनौत मौजूदा वक्त में अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सिख समुदाय के विरोध के बीच इस फिल्म की रिलीज टल गई है। 'इमरजेंसी' की रिलीज से पहले अब कंगना की नई फिल्म का ऐलान हो गया है, जी हाँ इसका नाम 'भारत भाग्य विधाता' है। इस फिल्म के निर्देशन की कमान मनोज तपाड़िया ने संभाली है।
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू करने का वीडियो पोस्ट किया था। वही रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त इस साल अक्टूबर के महीने से अजय देवगन को फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' के शूटिंग सेट पर ज्वाइन करेंगे। बता दें की फैन्स भी इस सीक्वल में संजय दत्त को बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं।
जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा फिल्म 'देवारा' के तीसरे सिंगल 'दावुदी' के लॉन्च के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. देवरा के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर बताया कि ये सॉन्ग 4 सितंबर यानी कल रिलीज होगा. वही मेकर्स ने सॉन्ग के शूट से एनटीआर और जाह्नवी की एक शानदार फोटोज भी शेयर की है। बता दें की फिल्म 27 सितंबर को कई लैंगुएजेस में रिलीज होगी।

तृप्ति डिमरी ने एक बार फिर से अपने फैंस को दीवाना बना दिया है. जी हाँ हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर व्हाइट ड्रेस में कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज काबिल-ए-तारीफ है. तृप्ति ने लाइट मेकअप और सादगी से बंधे बालों के साथ किलर पोज दिए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वही उनकी लास्ट फिल्म 'बैड न्यूज' में वो विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं.

सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर गोलीबारी की घटना सामने आई है. वही इस घटना जी ज़िम्मेदारी Lawrence Bishnoi गैंग के मेंबर रोहित गोडारा ने ली है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने AP Dhillon के फैंस को चिंता में डाल दिया है. वही इंडो-कैनेडियन रैपर-सिंगर एपी ढिल्लों ने एक वीडियो और इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस को दिलासा दिया है कि वह और उनका परिवार सेफ हैं.

Read More:

'Emergency' को सेंसर बोर्ड से नहीं मिला सर्टिफिकेट, कंगना ने किया दावा

Javed Akhtar ने की Alia Bhatt की तारीफ

The Great Indian Kapil Show की पॉपुलैरिटी पर राजीव ठाकुर ने दिया बयान

कानूनी पचड़े में फंसी कमल हासन की Indian 2, फिल्म को मिला लीगल नोटिस

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories