Bollywood Latest News | 7th Aug 2024 | 5 Pm

Film - राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 खबर सामने आ रही हैं, जी हाँ खबर है की स्त्री 2 अब 15 अगस्त नहीं बल्कि 14 अगस्त को ही रिलीज होने जा रही है.

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Deepika Padukone | Shraddha kapoor | Sharvari wagh | 7th Aug 2024 | 5 Pm

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 खबर सामने आ रही हैं, जी हाँ खबर है की स्त्री 2 अब 15 अगस्त नहीं बल्कि 14 अगस्त को ही रिलीज होने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो स्त्री 2 के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले यह बड़ा कदम उठाया है. फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ मिलकर फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान और जियो स्टूडियोज ने 14 अगस्त को फिल्म स्त्री 2 के नाइट शो चलाने का प्लान किया है.
एल्विश यादव और लवकेश कटारिया का एक पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें दोनों शर्टलेस होकर बिस्तर पर लेटे नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्हें कहते सुना जा सकता है कि गे होना कोई बुरी बात नहीं है.कभी-कभी लोगो को लगता है हम एंटी हैं. वही इस बीच, अपने एक्स हैंडल पर एक दूसरे पोस्ट में एल्विश ने लिखा, “मैं LGBTQ को सपोर्ट करता हूं. वही अब लोग एलवीश के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।
केजीएफ स्टार यश ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक के प्रोड्यूसर के साथ साउथ कर्नाटक जिले के बेलतंगडी में सूर्य श्री सदाशिव रुद्र मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, जो मिट्टी के हरके के लिए प्रसिद्ध मंदिर है. उन्होंने टॉक्सिक के दूसरा शेड्यूल शुरू होने से पहले मंदिर में प्रार्थना की. यहाँ उन्होंने पहले सदाशिव रुद्र मंदिर में दर्शन किए उसके बाद उन्होंने धर्मस्थल में श्री मंजुनाथ मंदिर के दर्शन किए।
प्रभास स्टारर कल्कि 2898 ए़डी ने आखिरकार शाहरुख की जवान को कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इसी के साथ कल्कि चौथी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की कल्कि ने रिलीज के 40 वें दिन सभी लैंगुएजेस में 640.38 करोड़ का आंकड़ा छूकर जवान को पीछे छोड़ दिया है. और अब कल्कि नेट और ग्रोस कलेक्शन दोनों में आगे है.
बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दो बच्चों के पैरेंट्स हैं. वही हाल ही में मीरा राजपूत अपनी बेटी मीशा के साथ मुंबई के एक सैलून के बाहर नजर आईं थी और इस वीडियो ने जल्द ही लोगों का ध्यान खींच लिया। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने हैरानी जताई है कि मीशा इतनी जल्दी इतनी बड़ी दिखने लगी हैं. वही अब मीरा और मीशा कपूर के ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
अभिनेता अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी टीम के साथ जरूरतमंदों को खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में अक्षय चेहरे पर मास्क पहने और एक महिला को खाने की प्लेट्स देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही अक्षय के इस नेक काम की खूब तारीफ हो रही है। बता दें की फिल्म 'खेल खेल में' की रिलीज से पहले अक्षय ने मुंबई के जुहू में अपने घर के बाहर ये लंगर शुरू किया था।
जॉन अब्राहम और शर्वरी वाघ अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेदा' को लेकर चर्चा में हैं। वही अब खबर है कि सेंसर बोर्ड ने 'वेदा' को 'U/A' सर्टिफिकेट देकर हरी झंडी दिखाई है। हालांकि, सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'वेदा' से 9 मिनट 14 सेकंड का एक सीन हटा दिया है। इसके अलावा उन्होंने नोट फाड़ने वाले एक दृश्य को धुंधला कर दिया है। वही निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 घंटे और 30 मिनट लंबी होगी।
बांग्लादेश में इस वक़्त हिंसा लगातार जारी है। और तख्तापलट के बाद हिंदुओं के घरों में भी आगजनी की जा रही है। अब खबर है कि बीते दिन हिंदू गायक और संगीतकार राहुल आनंद के ढाका स्थित धानमंडी 32 को निशाना बनाया गया। हालांकि, हमले में राहुल, उनकी पत्नी और बेटा बचकर भागने में कामयाब रहे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावरों ने राहुल के घर में लूटपाट भी की।
कॉमेडी फ्रैंचाइजी 'वेलकम' का तीसरा भाग 'वेलकम 3' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'वेलकम टू द जंगल' का सेट मुंबई में भारी बारिश के वजह से खराब हो गया है। निर्माताओं ने दूसरे शेड्यूल के लिए लाखों का सेट बनाया था। हालाँकि अब क्रू इस वक्त ग्रैंड सेट को फिर से बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।
बीते दिन खबर आयी थी की अजय देवगन की सीक्वल फिल्म सन ऑफ़ सरदार 2 से संजय दत्त बहार होगये हैं, हालाँकि अब संजय दत्त के फैंस के लिए अब एक अच्छी खबर हैं, जी हाँ रिपोर्टस के मुताबिक, संजय फिल्म के सीक्वल से बाहर नहीं हुए हैं। प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा की संजय दत्त फिल्म का integral हिस्सा बने रहेंगे। और एक्टर इंडिया के शेड्यूल के लिए शूटिंग करेंगे।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

ओलंपिक 2024 में Vinesh Phogat की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

जॉन अब्राहम की Vedaa को मिला U/A सर्टिफिकेट,फिल्म में किए गए ये बदलाव

Bigg Boss OTT 3 फिनाले पर रणवीर ने कृतिका को किया था किस, देखे वीडियो

Ayushmann Khurrana ने छोड़ी सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2, जानिए वजह

Latest Stories