Advertisment

Bollywood Latest News | Kiara Advani | Aditi Rao Hydari | Deepika Padukone | 20th Sep 2024 | 5 Pm

Abhishek Bachchan ने मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है. खास बात है कि ये फ्लैट उनके जलसा के पास है. रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन का नया अपॉर्टमेंट जलसा के काफी नजदीक है, और खबर ऐसी भी है की अभिषेक वह ऐश्वर्या और आराध्या के साथ शिफ्ट हो सकते है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Kiara Advani | Aditi Rao Hydari | Deepika Padukone | 20th Sep 2024 | 5 Pm

Abhishek Bachchan ने मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है. खास बात है कि ये फ्लैट उनके जलसा के पास है. रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन का नया अपॉर्टमेंट जलसा के काफी नजदीक है, और खबर ऐसी भी है की अभिषेक वह ऐश्वर्या और आराध्या के साथ शिफ्ट हो सकते है। हालांकि इस नए घर के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. वही ये फ्लैट इस वजह से ही ज्यादा सुर्खियों में हैं क्योंकि Abhishek और ऐश्वर्या के रिश्ते में खटास की खबरें लगातार आ रही हैं.
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ 16 सितंबर, 2024 को तेलंगाना में साउथ इंडियन रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे जिसके बाद शादी के बाद पहली बार अदिति राव हैदरी और उनके हस्बैंड सिद्धार्थ को एक साथ स्पॉट किया गया। वीडियो में अदिति और सिद्धार्थ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलकर कार पार्किंग एरिया की ओर जाते दिख रहे हैं. इस दौरान कपल एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए दिखे. हीरामंडी एक्ट्रेस सिंपल पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी और वह आगे बढ़ते हुए मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेर रही थी.Urvashi Rautela ने क्रिकेटर ऋषभ पंत से डेटिंग की खबरों पर रिएक्ट किया है. जिसके बाद उनका बयान आग की तरह वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि ये जो भी खबरें है वो अफवाह है और वो अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'ऋषभ के साथ मेरा नाम जोड़ने वाली खबरें और मीम्स बेसलेस हैं. मेरा फोकस करियर और उस काम पर रहता है जिसे लेकर मैं इमोशनल हूं.' बता दें की कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं, हालांकि अब ये झूट साबित हुई हैं।
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के माता पिता को हाल ही में उनके घर के बाहर देखा गया था। इन वायरल वीडियो में प्रकाश और उज्जवला पादुकोण, जगजीत और अंजु भवनानी को देखा गया है। वायरल हो रही वीडियोज में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के माता पिता कार में बैठते नजर आ रहे हैं। कुछ समय में ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के परिवार की ये तस्वीरें लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींने लगीं। अब लोग कह रहे हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बेटी काफी खुशनसीब है जो उसे इतना प्यार करने वाले नाना-नानी और दादा-दादी मिले हैं।
कार्तिक आर्यन की फिल्म प्यार का पंचनामा का तीसरा पार्ट लेकर मेकर्स आ रहे हैं, लेकिन कार्तिक आर्यन खुद इस फिल्म में नहीं होंगे। दरअसल एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि इस बार मेकर्स नए एक्टर्स को मौका देने की प्लानिंग कर रहे हैं। मेकर्स नई कास्ट के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे। फिल्म में नए चेहरों को मौका दिया जाएगा, ताकि आज की जनरेशन इस फिल्म से अच्छे से कनेक्ट हो सके। बता दें की प्यार का पंचनामा 3 की शूटिंग की तैयारी मेकर्स ने पूरी कर ली है और अब कभी भी ये फिल्म फ्लोर पर आ सकती है।
नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'स्क्विड गेम्स 2' की रिलीज डेट का आखिरकार ऐलान हो गया है. फैंस लंबे टाइम से इस सीरीज का इंतजार कर रहे थे और अब यह खुशखबरी है कि 'स्क्विड गेम्स' का दूसरा सीजन 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा. नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट के साथ इस रोमांचक खबर की घोषणा की, जिसमें सीजन 2 की झलक के साथ रिलीज डेट की जानकारी दी गई है. इस अनाउंसमेंट से फैंस के बीच एक्साइटमेंट की लहर दौड़ गई है और वे बेसब्री से 26 दिसंबर का इंतजार कर रहे हैं.

2024 इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के नॉमिनीज का एलान हो गया है. भारत से अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धुलिपाला हिट सीरीज 'द नाइट मैनेजर' नॉमिनेट हुई है. जी हाँ अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' को 2024 के इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट किया है. बता दें की सीरीज को बेस्ट ड्रामा सीरीज कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है. सिर्फ यही नहीं यह इस साल भारत से नॉमिनेट होने वाला एकमात्र प्रोजेक्ट है.

थलापति विजय अपनी आखिरी फिल्म थलापति 69 को लेकर सुर्खियों में हैं और फैंस फिल्म के हर एक अपडेट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वही अब हाल ही में इसको लेकर अपडेट सामने आया है कि फिल्म में प्रकाश राज विलेन का रोल प्ले करने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें की केवीएन प्रोडक्शंस ने थलापति 69 को प्रोड्यूस किया है जिसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर वॉर 2 की शूटिंग इटली में कर रहे हैं। ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी कुछ दिनों पहले ही इटली के लिए निकले थे, जहां अयान मुखर्जी दोनों के साथ कुछ सीन्स शूट करेंगे। वॉर 2 के सेट से एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है, जिसमें ऋतिक रोशन एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि वॉर 2 के सेट से लीक हुआ ये वीडियो उसी एक्शन सीन का है, जिसके लिए ऋतिक रोशन वहां गए हैं।

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Advertisment
Latest Stories