Bollywood Latest News | Tripti Dimri | Kareena Kapoor | Deepika Padukone | 8th Oct 2024 | 5 Pm

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' का धांसू ट्रेलर देखने के बाद अब लोगों को कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी मूवी 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार है। हॉरर कॉमेडी के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Tripti Dimri | Kareena Kapoor | Deepika Padukone | 8th Oct 2024 | 5 Pm

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' का धांसू ट्रेलर देखने के बाद अब लोगों को कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी मूवी 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार है। हॉरर कॉमेडी के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर 9 अक्टूबर के दिन लोगों के बीच पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर लगभग 3 मिनट लंबा होगा। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'भूल भुलैया 3' में दर्शकों को हॉरर, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस का तड़का देखने को मिलेगा।
रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो एक मासूम बच्ची को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, सिंघम अगेन के ट्रेलर इवेंट में अपने सुपरस्टार्स को देखने काफी ज्यादा फैंस आए थे. और इसी भीड़ में एक मासूम बच्ची फंस गई, एक वायरल वीडियो में रणवीर स्टेज से उतर कर भीड़ में फंसी बच्ची को अपनी गोद में उठा लेते हैं. वीडियो में बच्ची की हालत काफी ज्यादा खराब नज़र आ रही है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग रणवीर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।
बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी इस वक़्त फिल्म 'गुडाचारी 2' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन खबर है की जब वह एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे तब इमरान हाशमी घायल हो गए हैं. जी हाँ फिल्म 'गुडाचारी 2' की शूटिंग में उनके गर्दन में चोट लग गई है. अब इमरान हाशमी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी गर्दन पर चोट लगी है और उनके गर्दन पर पट्टी बंधी हुई है. इमरान हाशमी की चोट वाली तस्वीरें देखकर उनके तमाम चाहने वाले फैंस परेशान हो गए हैं।
भारतीय प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान ने 6 अक्टूबर को IIT रुड़की के फेस्ट में परफॉर्म करते हुए दर्शकों को पुरानी यादों में डूबो दिया. जी हाँ उन्होंने इस दौरान 'बेन 10' का हिंदी थीम सॉन्ग गाकर ऑडियंस को चौंका दिया. बता दें की यह कार्टून 90 के बच्चों की यादों में बसा हुआ है. उनका यह परफॉरमेंस सोशल मीडिया पर भी छा गया, और उनके वीडियो वायरल हो गए हैं।
राजकुमार संतोषी एक नई फिल्म के निर्देशन की तैयारी कर रहे हैं जिसका नाम 'चार दिन की जिंदगी' है. और इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे. संतोषी ने इस कोलैबोरेशन की कन्फर्मेशन करते हुए कहा, "हां, आमिर और मैं 'अंदाज़ अपना अपना' के बाद पहली बार फिर से साथ काम कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि हमारी जोड़ी इस बार भी उतनी ही सफल होगी." हालांकि, उन्होंने यह साफ किया कि इस बार यह फिल्म कॉमेडी नहीं होगी.
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में उनके साथ में गोरी नागोरी को देखा जा रहा है। जी हाँ हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी के साथ में शक्ति कपूर इस वीडियो में डांस करते नज़र आ रहे हैं। और अब इस वीडियो को देखने के बाद में लोग कमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं।
जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म 'वेदा' को 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। हालांकि, एक्शन से भरपूर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। वही अब 'वेदा' अपनी OTT रिलीज को तैयार है। जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए, वह अब इसे OTT पर देख सकते हैं। जी हाँ 'वेदा' का प्रीमियर 12 अक्टूबर, 2024 से OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर होने जा रहा है।
अभिनेत्री राजकुमार राव और उनकी पत्नी-अभिनेत्री पत्रलेखा इस वक्त गहरे दुख में हैं। दरअसल, बीते दिन यानी 7 अक्टूबर को उनके अजीज पेट डॉग गागा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। राजकुमार और पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पालतू कुत्ते के निधन की खबर फैंस के साथ शेयर की है। दोनों ने हाल ही में अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की और इसके साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट लिखा।

दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता विजय देवरकोंडा मौजूदा वक्त में अपनी फिल्म 'VD12' की शूटिंग में बिजी है, लेकिन फिल्म की शूटिंग अस्थाई रूप से रोकनी पड़ी। दरअसल, निर्माता जंगल के पास 2 हाथियों के साथ कुछ सीन्स की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन ये दोनों हाथी एक दूसरे से ही सेट पर भिड़ गए, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह मल्टीकलर बिकिनी में समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं. नीले समुंदर और खुले आसमान के बीच, कृति का यह बोल्ड और हॉट अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. उनके फैंस उनकी इस ग्लैमरस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं और तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories