Bollywood News Today | Alia Bhatt | Shraddha Kapoor | Stree 2 | khushi kapoor | 18th Sep 2024 | 8 Am

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। अब खबर आई है कि जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' के मेकर्स इसका दूसरा ट्रेलर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Alia Bhatt | Shraddha Kapoor | Stree 2 | khushi kapoor | 18th Sep 2024 | 8 Am

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। अब खबर आई है कि जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' के मेकर्स इसका दूसरा ट्रेलर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। मेकर्स का मानना है कि फिल्मी गलियारों और फैंस के बीच ज्यादा इम्पैक्ट बनाने के लिए पहले से ज़्यादा ज़बरदस्त ट्रेलर तैयार किया जाना चाहिए।
एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी लंबे टाइम से अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच अब मेकर्स ने 'जिगरा' का पहला गाना 'चल कुड़िये' रिलीज़ कर दिया है, जिसे आलिया ने सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर गाया है। वही इसके बोल हरमनजीत सिंह ने लिखे हैं। बता दें की जिगरा' 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने फैन्स को दीवाना बना दिया है. दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक वाइट कलर की डिजाइनर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. नोरा का यह लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छा गया है और उनके फैन्स उनकी अदाओं पर फिदा हो रहे हैं. वीडियो में नोरा फतेही एक शानदार डिजाइनर गाउन में नजर आ रही हैं. नोरा का यह अवतार देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और कमेंट्स में उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं
पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ इन दिनों दिलजीत अपने 'दिल-लुमिनाटी' टूर को लेकर चर्चा में हैं, जो 26 अक्टूबर, 2024 को दिल्ली के JLN स्टेडियम में शुरू होगा। वही अब दिल्ली पुलिस ने ऑनलाइन टिकट धोखाधड़ी के बीच लोगों के लिए वार्निंग जारी की है। दिल्ली पुलिस ने लिखा, 'गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे देकर अपना बैंड ना बजाना।' अब फैंस उनके पोस्ट पर तरह-तरह की रिएक्शंस दे रहे हैं।
अभिनेता शरद केलकर पिछली बार राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' में नजर आए थे, जहाँ उनकी अदाकारी की भी खूब तारीफ हुई थी। वही अब शरद फिल्म 'रांति' के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म से उनकी पहली झलक भी सामने आ गई है। पोस्टर में शरद का धांसू अवतार दिख रहा है। बता दें की यह फिल्म 22 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।
आमिर खान के बेटे जुनैद खान पिछले काफी समय से खबरों का हिस्सा बने हुए हैं। और अब जुनैद की दूसरी फिल्म का ऐलान हो गया है, जिसमें वह एक्ट्रेस खुशी कपूर के साथ नजर आएंगे। जुनैद और खुशी के फिल्म के टाइटल से भले ही पर्दा ना उठा हो, लेकिन इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। जी हाँ यह फिल्म 7 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे।
सनी सिंह को आखिरी बार फिल्म 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' में देखा गया था, जिसमें उनकी अदाकारी की खूब तारीफ हुई। वही अब सनी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम 'अमर प्रेम की प्रेम कहानी' है। इस फिल्म में सनी के साथ एक्टर आदित्य सील भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है, जिसमें सनी और आदित्य की झलक दिख रही है। और इस फिल्म को आप 4 अक्टूबर, 2024 से जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों में रिलीज का पांचवां वीक चल रहा है और यह ऑडियंस के बीच अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। और अब इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड बनाया है। बिज़नेस के मामले में इसने रणबीर कपूर की 'एनिमल' को पीछे छोड़ दिया है। जी हाँ 557.85 करोड़ रुपये के साथ 'स्त्री 2' सबसे अधिक बिज़नेस करने वाली दूसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है। बता दें की 'एनिमल' ने भारत में 556 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था।
गुरु रंधावा पिछले लंबे टाइम से अपनी पहली पंजाबी फिल्म 'शाहकोट' को लेकर चर्चा में हैं जसिके निर्माताओं ने अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। शाहकोट' में रंधावा की जोड़ी ईशा तलवार के साथ बनी है। वही राज बब्बर भी इस फिल्म का इम्पोर्टेन्ट पार्ट होंगे। बता दें की 'शाहकोट' गुरु की पहली पंजाबी फिल्म है और यह फिल्म 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
सनी लियोन और प्रभुदेवा की धमाकेदार जोड़ी एक बार फिर से ऑडियंस के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है. हाल ही में इन दोनों स्टार्स के नए गाने 'पेट्टा रैप' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर में सनी लियोन और प्रभुदेवा की जबरदस्त केमिस्ट्री और एनर्जेटिक डांस मूव्स नजर आ रहे हैं, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. यह धमाकेदार गाना 27 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाला है.

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories