Bollywood News Today | Deepika Padukone | 30th Aug 2024 | 8 Am

Film | Videos | Entertainment - दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 साल बाद दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। और अबका नया आशियाना बनकर तैयार हो गया है, जो मुंबई के बांद्रा में है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Deepika Padukone | Kareena Kapoor | Shah Rukh Khan | 30th Aug 2024 | 8 Am

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 साल बाद दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। और अबका नया आशियाना बनकर तैयार हो गया है, जो मुंबई के बांद्रा में है। दीपिका और रणवीर का यह घर दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के आलीशान बंगले 'मन्नत' के करीब है। दोनों जल्द किंग खान के पड़ोसी बन जाएंगे।
कोलकाता में महिला डॉक्टर के बलात्कार के बाद हत्या से पूरा देश स्तब्ध है। वही अब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिंगर अरिजीत सिंह ने भी डॉक्टर के लिए न्याय की मांग की है। उन्होंने अपना नया बंगाली गीत 'आर कोबे' रिलीज़ कर दिया है। इसके साथ ही कहा है कि यह विरोध गीत नहीं, बल्कि कार्रवाई का आह्वान है। इस गाने के पोस्टर में एक हाथ की तस्वीर है और पीड़िता के लिए न्याय की मांग की गई है।
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। वही अब शाहरुख ने फिर कमाल कर दिया है, जिसके चलते एक बार फिर वह जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, शाहरुख खान 7,300 करोड़ रुपये की Property के साथ पहली बार हुरुन इंडिया की अमीरों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।
टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बम्प का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. इस वीडियो में देवोलीना ने येलो कलर का गाउन पहना हुआ है और देवोलीना के चेहरे पर खुशी की झलक साफ देखी जा सकती है. वही फैंस ने इस खूबसूरत वीडियो को लेकर उनकी तारीफ की है और इसे सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है.
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली दोनों फिल्में एक्शन से भरपूर नजर आई हैं जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित नहीं हो पाई। वही अब रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय सिद्धार्थ अब रोमांस जोनर में फिल्म करने वाले हैं। बता दें की सिद्धार्थ डायरेक्टर तुषार जलोटा के साथ फिल्म करने वाले हैं। पर अभी तक इस मूवी को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है।
खबर है की सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने नई गाड़ी खरीदी है. वो भी लग्जरी गाड़ी जिसकी कीमत करोड़ो में है. जी हाँ भाईजान की तरह शेरा का भी टशन जबरदस्त है. बता दें की शेरा ने ब्लैक कलर की चमचमाती रेंज रोवर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमे वो कार के साथ वह पोज देते दिख रहे हैं. वही इस कार की कीमत 1.4 करोड़ रुपये बताई जा रही है.
लंबे स्ट्रगल के बाद बंगाल की सत्य घटनाओं पर बेस्ड फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ रिलीज के लिए शेड्यूल हो गई है. लेकिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही उस पर बवाल होने लगा. वही हाल ही में फिल्म की रिलीज़ को रोकने की याचिका कोर्ट में दायर की गई थी. हालांकि फिल्म पर कोर्ट ने रोक लगाने से साफ इनकार कर दिया है.
साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने बीते दिन अपना 65 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उन्होंने फैंस को सरप्राइज देते हुए फिल्म कुबेर से अपना नया लुक पोस्टर रिलीज किया है. वही कुबेर के मेकर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम नागार्जुन सर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं जिनकी स्क्रीन पर प्रेजेंस सभी को मंत्रमुग्ध कर देती है. बता दें की फिल्म कुबेर में साउथ एक्टर धनुष लीड रोल प्ले कर रहे हैं.
पिछले कुछ टाइम से ऋतिक रोशन और सबा आजाद के ब्रेकअप की बातें हो रही है। दरअसल पिछले लंबे टाइम से बड़े-बड़े इवेंट में ऋतिक को अकेले ही देखा जा रहा है। यहां तक कि अनंत अंबानी और राधिका की शादी में भी ऋतिक को अकेले देखा गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक रेडिट के लोग भी यही कह रहे हैं कि 2 साल में दोनों का ब्रेकअप हो गया।
द बकिंघम मर्डर्स" के लिए एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है, और अब लोग इसके पहले गाने "साडा प्यार टूट गया" के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें की गाने की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इसकी अनाउंसमेंट ने फैंस को खुश कर दिया है। वही इस फिल्म में करीना कपूर खान एक डेडीकेटेड डिटेक्टिव के रोल में नज़र आने वाली है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

Kangana Ranaut को मिला कानूनी नोटिस, मांगनी होगी सिख समुदाय से माफी

'सिंघम' एक्ट्रेस Suhasini Deshpande का हुआ निधन

TMKOC के भिड़े उर्फ ​​मंदार चंदवादकर ने छोड़ा शो, एक्टर ने किया खुलासा

ऋतिक रोशन के घर में शिफ्ट हुई Shraddha Kapoor, अक्षय कुमार बने पड़ोसी

Latest Stories