Bollywood News Today | Janhvi kapoor | 20th Sep 2024 | 8 Am

विक्रांत मैसी पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वही पहले यह फिल्म 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Janhvi kapoor | Taapsee Pannu | Salman Khan | Devara | 20th Sep 2024 | 8 Am

क्टर विक्रांत मैसी पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वही पहले यह फिल्म 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। और अब 'द साबरमती रिपोर्ट' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। जी हाँ, 'द साबरमती रिपोर्ट' अब 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाने को तैयार है। और फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आ गया है।
18 सितम्बर की रात बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया. वही बीते दिन सिंगर के पिता का अंतिम संस्कार हुआ. इंडस्ट्री से भी तमाम सेलेब्स इस दौरान नजर आए. शान से लेकर यूलिया वंतूर को शमशान घाट के बाहर देखा गया. वहीं हिमेश रेशमिया की भी तस्वीर सामने आई जहां वह एकदम निराशा और दुख में डूबे हुए दिखे.
सलमान खान के पिता सलीम खान को फिर धमकी मिली है। जी हाँ वह रोज की तरह 18 सितंबर को सुबह टहल रहे थे। सलीम बेंच पर बैठे हुए थे। उसी समय गैलेक्सी की तरफ से स्कूटी पर एक आदमी जा रहा था और उसके पीछे एक बुर्का पहने महिला बैठी थी। जिसने सलीम से कहा, "सही से रहो वरना लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या।"और फिर वहां से रफू चक्कर हो गई। वही इस मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है।
एक्ट्रेस तापसी पन्नू के हाथ एक और फिल्म लग चुकी है, जी हाँ खबर है कि तापसी एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'तिरंगा' से जुड़ गई हैं। और फिल्म के निर्माता ने खुद यह खुलासा किया है। फिल्म के निर्माता नरेंद्र हीरावत ने एक इंटरव्यू में बताया की इस फिल्म में 2 एक्ट्रेसेस होंगी, जिनमें से एक के लिए तापसी के नाम पर मोहर लग चुकी है। हमें जल्द ही अब फिल्म के लिए दूसरी हीरोइन कास्ट करनी है।
साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने एक्टर सूर्या और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल पिछले लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' को लेकर सुर्खियों में हैं। वही पहले 'कंगुवा' 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब निर्माताओं ने इसकी रिलीज आगे खिसका दी है। जी हाँ अब 'कंगुवा' 14 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसकी अनाउंसमेंट मेकर्स ने एक मोशन पोस्टर के साथ की।
मशहूर डांस कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा उर्फ जानी मास्टर को बेंगलुरु पुलिस ने यौन शोषण के एक मामले में गिरफ्तार किया है. दरअसल 21 साल की एक महिला ने उन पर बार-बार यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने दावा किया है कि जॉनी मास्टर ने मुंबई के एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया. साथ ही जानी मास्टर ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसका करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी थी.
अरिजीत सिंह की उनके ब्रिटैन टूर से सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रही है, इस वीडियो में अरिजीत ने अपने कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन के रिक्वेस्ट पर 'आर कोबे' गाना गाने से इनकार किया, जिसे उन्होंने कोलकाता रेप प्रोटेस्ट के लिए एक एंथम के तौर पर बनाया था. उन्होंने कहा कि यह गाना विरोध प्रदर्शन के लिए सही है लेकिन कॉन्सर्ट के लिए नहीं।
जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म 'देवरा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही अब 'देवरा' का नया पोस्टर सामने आ गया है। 'देवरा' के नए पोस्टर में पहली बार एनटीआर, सैफ और जाह्नवी की तिकड़ी देखने को मिल रही है। इसमें एनटीआर की जोड़ी जाह्नवी के साथ बनी है, वहीं फिल्म में सैफ और एनटीआर का सामना देखने को मिलने वाला है और यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'तुम बिन' बॉलीवुड की यादगार फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 13 जुलाई, 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वही अब ऑलमोस्ट 23 साल बाद 'तुम बिन' एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जी हाँ, 'तुम बिन' 20 सितंबर, 2024 को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

हाल ही में बॉलीवुड के हॉट और डैशिंग हीरो आदित्य रॉय कपूर को एक सैलून के बहार स्पॉट किया गया था, इस दौरान आदित्य एक नए लुक में नज़र आये जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. जी हां इस दौरान, आदित्य वाइट टीशर्ट और ब्राउन जॉगर्स में नज़र आ रहे थे. और उनके शार्प बियर्ड और फ्रेश हेअरकट में आदित्य काफी टेम्पटिंग लग रहे हैं. वही अब आदित्य के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories