Bollywood News Today | Kiara Advani | Alia Bhatt |11 Sep 2024 | 8 Am

हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सनम तेरी कसम' को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। और अब लगभग 8 साल बाद 'सनम तेरी कसम' के सीक्वल का ऐलान हो गया है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Kiara Advani | Alia Bhatt | Janhvi kapoor | Sharvari Wagh |11 Sep 2024 | 8 Am

हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सनम तेरी कसम' को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। और अब लगभग 8 साल बाद 'सनम तेरी कसम' के सीक्वल का ऐलान हो गया है। खबर के मुताबिक 'सनम तेरी कसम 2' की शूटिंग जल्द शुरू होगी। हर्षवर्धन ने हाल ही में फिल्म के निर्माता दीपक से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'फिल्म 'सनम तेरी कसम 2' बन रही है।
'मुन्जया' फिल्म की रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई के बाद मेकर्स ने बीती रात मुंबई में लेट नाइट इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी। लेकिन जैसे ही शरवरी वाघ रेड कार्पेट पर आईं तो उनके लुक को देखकर लोगों का सिर ही चकरा गया। एक्ट्रेस ने व्हाइट ऑफ शोल्डर क्रॉप ट्यूब टॉप के साथ छोटी सी ब्लू स्कर्ट पहनी हुई थी. वही शरवरी का ये लुक मिनटों में ही वायरल हो गया.
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बीते दिन गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई में लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान वरुण के साथ जाने-माने निर्देशक एटली भी मौजूद रहे। दोनों गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आए और उन्होंने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई। वही वरुण और एटली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों लालबाग के राजा के दर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
एक्ट्रेस तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों ने एक बार फिर एक दूसरे से हाथ मिलाया है, जी हाँ तापसी की नई फिल्म गांधारी का ऐलान हो गया है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो सिनेमाघरों में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। बता दें की 'हसीन दिलरुबा' और 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के बाद 'गांधारी' तापसी और कनिका के बीच तीसरा कोलैबोरेशन है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन कंगना रनौत को लेकर खबर आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा वाले अपने बंगले को लगभग 32 करोड़ रुपये में बेच दिया है। और इस खबर की सुनकर कंगना के फैन्स भी हैरान रह गए हैं। हालाँकि कंगना रनौत ने बंगले की बिक्री को लेकर अभी तक बयान जारी नहीं किया है।
तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता थलापति विजय की फिल्म 'GOAT' यानी 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी। अब भले ही इस फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन पांचवें दिन 'GOAT' की दैनिक कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई है।
साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने एक्टर जूनियर एनटीआर ने हाल ही में 'एनिमल' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से मुलाकात की है। सोशल मीडिया पर वांगा और एनटीआर की मुलाकात की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि संदीप, रणबीर कपूर, और शाहिद कपूर के बाद अब एनटीआर के साथ काम कर सकते हैं। हालांकि, एक सूत्र के मुताबिक एनटीआर और वांगा के बीच यह मुलाकात unofficial थी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा का टीजर हाल ही में रिलीज किया है। धर्मा प्रोडक्शन की इस मूवी में वेदांग रैना और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं। वही अब फिल्म के टीजर को लेकर सांस नीतू कपूर ने भी रिएक्ट किया है। नीतू कपूर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुआ लिखा हमारा जिगरा अब उसे हांसिल करने के लिए निकल गया है' और फिल्म को लेकर अपना पूरा सपोर्ट भी दिखाया है।अक्षय कुमार इस वक़्त 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी के fifth पार्ट 'हाउसफुल 5' को लेकर चर्चा में हैं। वही ताजा खबर यह है कि दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ भी फिल्म 'हाउसफुल 5' की स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं। और वह जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जैकी श्रॉफ फिल्म में संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।
यशराज फिल्म्स अपने स्पाई यूनिवर्स का एक्सपेंशन फिल्म 'वॉर 2' से करने जा रहा है। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'वॉर 2' के एक गाने में ऋतिक और कियारा रोमांस करते नजर आएंगे। इस गाने की शूटिंग इटली में होगी और दोनों सितारे जल्द इटली के लिए रवाना होने वाला है। कहा जा रहा है कि इस रोमांटिक गाने की शूटिंग 18 सितंबर को इटली में शुरू होगी और यह 15 दिनों तक चलेगी। इसके अलावा ये पहली बार होगा की ऋतिक और कियारा साथ काम कर रहे हैं।

Read More:

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

Sanam Teri Kasam 2 का हुआ एलान, हर्षवर्द्धन राणे ने शेयर की जानकारी

तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों की नई फिल्म 'Gandhari' का हुआ एलान

मुकेश अंबानी ने हॉस्पिटल पहुंचकर दीपिका-रणवीर की बेटी को दिया आशीर्वाद

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories