Bollywood News Today | Sunny Leone | 9th Aug 2024 | 8 Am

Film - हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 से नया गाना रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में 'भेड़िया' वरुण धवन 'स्त्री' श्रद्धा कपूर का नया आशिक बनकर नज़र आएंगे और उनसे इश्क भी लड़ाएंगे.

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Sunny Leone | Tripti Dimri | Shraddha kapoor | Stree 2 | 9th Aug 2024 | 8 Am

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 से नया गाना रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में 'भेड़िया' वरुण धवन 'स्त्री' श्रद्धा कपूर का नया आशिक बनकर नज़र आएंगे और उनसे इश्क भी लड़ाएंगे. बता दें की स्त्री 2 के मेकर्स ने कल 8 अगस्त को फिल्म के नए गाने खूबसूरत का टीजर छोड़ा था. सॉन्ग खूबसूरत का टीजर काफी आशिक मिजाज लग रहा है.
Stree 2 के बाद राजकुमार राव के हाथ एक और फिल्म लग गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार राव ने डायरेक्टर पुलकित के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. वही इसमें फीमेल लीड रोल में मानुषी छिल्लर दिखाई देंगी.हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन बताया जा रहा कि इसकी शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू हो सकती है.
बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन ने एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक से सभी को दीवाना बना दिया है. सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह मल्टीकलर ब्रालेट और लेवेंडर जैकेट में बेहद हॉट लग रही हैं. सनी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और जमकर उनकी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं।
खबर है की अजय देवगन के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'रेड 2' के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। जी हाँ, इस बात की पुष्टि खुद फिल्म डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता ने की है। बता दें की एक इंटरव्यू में राजकुमार गुप्ता ने कहा कि फिल्म 'रेड 2' की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने घर जलसा के बाहर हाल ही में अपने फैंस से मुलाकात की है। वही इस बीच वह अपनी नाती अगस्त्या नंदा को भी फैंस के मिलवाते दिख रहे हैं जिसपर कई लोग अब बिग बी से सवाल करने लगे हैं। यूजरस रियेक्ट हुए कह रहे है की, आराध्या के साथ आप काफी समय से नहीं दिखे हैं? ऐसा क्यों सर..।' वही एक और यूजर ने लिखा,'सर ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच सब ठीक है ना..
अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्प 2 की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है.जी हाँ एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का अगला स्पेशल सीक्वेंस श्रीलंका में शूट किया जाएगा. ऐसे में फिल्म के दूसरे पार्ट से सभी की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। बता दें की ‘पुष्पा 2 द रूल’ 6 दिसंबर 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी.”

फिल्म 'लैला मजनू' एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर तृप्ति डिमरी की पहली फिल्म थी। वही अब ठीक छह साल बाद मेकर्स ने दोबारा फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म 9 अगस्त यानी आज सिनेमाघरों में वापसी करेगी। बता दें की एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस और फॉलोअर्स इस पोस्ट पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

गदर 2 की सक्सेस के बाद सनी देओल की अगली फिल्म लाहौर 1947 लगातार खरों में बनी है और इसको लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं। वही अब ताजा जानकारी के मुताबिक, फिल्म में एक ऐसा ट्रेन सीक्वेंस होने वाला है, जो दर्शकों के होश उड़ा देगा। जी हाँ फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, लाहौर 1947 की शूटिंग एक ट्रेन सीक्वेंस के साथ पूरी हो जाएगी। और यह सीन भारत और पाकिस्तान के बीच चलने वाली ट्रेन पर फिल्माया जाएगा।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को अपनी फिल्म स्त्री 2 के प्रोमोशंस के दौरान स्पॉट किया गया था, इस दौरान श्रद्धा कपूर एक रेड स्टाइलिश को ऑर्ड सेट में नज़र आयी और इसके साथ ही उन्होंने एक रेड क्रॉप्ड जैकेट भी स्टाइल की थी, वही श्रद्धा ने पैप्स के सामने भी जमकर पोज़ दिए और अब फैंस भी उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते बिलकुल नहीं थक रहे।

भाभी नंबर 2 उर्फ़ तृप्ति डिमरी का नया देसी लुक इस वक़्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, इस दौरान तृप्ति एक लैवेंडर सूट और शरारा सेट में नज़र आयी थी जिसमे तृप्ति की खूबसूरती देखने लायक थी, वही उन्होंने पेप्स के सामने भी जमकर पोज़ दिए , वही अब इस वायरल वीडियो पर फैंस भी अपना प्यार बरसा रहे हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

ओलंपिक 2024 में Vinesh Phogat की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

जॉन अब्राहम की Vedaa को मिला U/A सर्टिफिकेट,फिल्म में किए गए ये बदलाव

Bigg Boss OTT 3 फिनाले पर रणवीर ने कृतिका को किया था किस, देखे वीडियो

Ayushmann Khurrana ने छोड़ी सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2, जानिए वजह

Latest Stories