YRKKH | Armaan-Abhira ki date par bawaal karega Rohit

Television - ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित अभीरा और अरमान दोनों से बदतमीजी करता है। वो अभीरा से कहता है कि वो उसे शादी पर ज्ञान न दें। अभीरा के बचाव में अरमान आता है

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

YRKKH | Armaan-Abhira ki date par bawaal karega Rohit | Armaan | Abhira | 8th Aug 2024 Episode News

ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित अभीरा और अरमान दोनों से बदतमीजी करता है। वो अभीरा से कहता है कि वो उसे शादी पर ज्ञान न दें। अभीरा के बचाव में अरमान आता है, तो दोनों भाई आमने-सामने आ जाते हैं और रोहित अरमान का भी लिहाज नहीं करता है और शादी तोड़ने का इल्जाम लगाता है। बहस को बढ़ता देख अभीरा अरमान को अपने साथ ले जाती है तो रोहित भी रूही को अपने कमरे में ले जाता है। रूही को लगता है कि रोहित शादी को मौका देने के लिए तैयार है, वो खुशी से लिपट जाती है लेकिन रोहित कहता है कि वो अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना चाहता है और रूही इस चीज के लिए राजी भी हो जाती है।
जबकि दूसरी तरफ अरमान और अभीरा के बीच झगड़ा हो गया हैं क्योंकि अरमान को लगता है कि अभीरा मना करने के बावजूद रोहित और रूही के रिश्ते में जबरदस्ती घुस रही है। हालांकि अभीरा का कहना है कि रोहित जल्दबाजी कर रहा है और वो नहीं चाहती कि रोहित कुछ गलत फैसला ले। अगले दिन अरमान डेट प्लान करता है और ये बात रूही को पता चल जाती है और वो उसी जगह टेबल बुक करती है, जहां अरमान और अभीरा जाने वाले हैं। रूही और रोहित पहले ही डेट वाली जगह पर पहुंच जाते हैं, और बाद में अरमान और अभीरा को देखकर हैरान हो जाती है।
रूही उल्टा अभीरा से सवाल करती है कि वो लोग यहां क्या कर रहे हैं। अब बात न बढ़े इसलिए अरमान अभीरा को अपनी टेबल पर ले जाता है जबकि रूही अपनी टेबल पर जाकर बैठ जाती है। रोहित को शक होता है तो वो रूही से सवाल करता है। रूही पहले से डरती है लेकिन फिर बिल अपनी दोस्त के नाम पर फाड़ देती है। इसी बीच अभीरा और अरमान की बातें सुनकर रोहित को गुस्सा आ जाता है और वो उनके टेबल पर जाकर तोड़फोड़ करता है। वहां भी अरमान बिना जवाब दिए चला जाता है लेकिन जल्द अब रोहित दादी के सामने अरमान और अभीरा की शादी की शर्त रखता है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

ओलंपिक 2024 में Vinesh Phogat की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

जॉन अब्राहम की Vedaa को मिला U/A सर्टिफिकेट,फिल्म में किए गए ये बदलाव

Bigg Boss OTT 3 फिनाले पर रणवीर ने कृतिका को किया था किस, देखे वीडियो

Ayushmann Khurrana ने छोड़ी सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2, जानिए वजह

Latest Stories