Ruhi ne aate hi chali chaal, Abhira aur Rohit ke beech lgayi aag

television - ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभीरा को समझाता है कि रूही के आने से उसे डरने की जरूरत नहीं है लेकिन अभीरा का मन नहीं मान रहा है। वो अपने रिश्ते की नजर उतारती है

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

YRKKH | Ruhi ne aate hi chali chaal, Abhira aur Rohit ke beech lgayi aag | 7th Aug 2024 Episode News

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभीरा को समझाता है कि रूही के आने से उसे डरने की जरूरत नहीं है लेकिन अभीरा का मन नहीं मान रहा है। वो अपने रिश्ते की नजर उतारती है लेकिन बाद में रूही नजर पर पानी फेर देती है और बताती है कि वो किस मकसद से आई है। रूही कहती है कि वो वहां यहां अपने पति को नहीं बल्कि प्यार को पाने के लिए आई है। रूही ने अपने दिमाग में ये बात बैठा ली है कि अब वो रोने वाली नहीं बल्कि रुलाने वाली है। अब वो दोबारा अरमान को पाने के लिए सारे छल-कपट करने को तैयार है और ऐसा रूही अगले दिन से ही करना शुरू कर देती हैं।
रूही तैयार होकर रोहित की पसंद का खाना बनाती है और नाश्ते की टेबल पर सबको परोसती है। वो सबको नाश्ता देती है, सिवाय अरमान के। दादीसा भी अरमान को ताना मारती है कि तुम तो ईद का चांद हो गए हो…सिर्फ सोने के लिए घर में आते हो..बाकी रहते उस लड़की के साथ ही हो। अरमान कहता है कि अभीरा वहां अकेली रहती हैं। वही दूसरी तरफ अभीरा मनीष से मिलने के लिए मंदिर पहुंच गई है, जहां मनीष भी अभीरा की बातों से सहमत हैं। वो उसे बताता है कि रूही की मां आरोही ने भी अभिमन्यु को पाने के लिए ऐसा खेल खेला था।
अब मनीष रूही को रोकने के लिए पोद्दार हाउस पहुंच जाता है,जहां रूही साथ जाने से मना कर देती है लेकिन मनीष खींच कर रूही को अपने साथ ले जाता है लेकिन रोहित रूही को अपनी पत्नी बता कर रोकता है। अभीरा रोहित से सवाल करती है कि इतनी जल्दी रूही पर भरोसा करना ठीक नहीं लेकिन रोहित को उल्टा अभीरा पर ही चिल्लाने लगता है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

ओलंपिक 2024 में Vinesh Phogat की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

जॉन अब्राहम की Vedaa को मिला U/A सर्टिफिकेट,फिल्म में किए गए ये बदलाव

Bigg Boss OTT 3 फिनाले पर रणवीर ने कृतिका को किया था किस, देखे वीडियो

Ayushmann Khurrana ने छोड़ी सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2, जानिए वजह

 

Latest Stories