Bigg Boss 13 Winner : फिनाले शुरू, पारस छाबड़ा ने छोड़ा शो तो ये कंटेस्टेंट कम वोटिंग के चलते घर से बाहर, देखें Latest Updates

1 min


Bigg Boss 13 Winner की तलाश शुरू, बचे हैं केवल पांच कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 13 अपने फिनाले(Bigg Boss 13 Finale) के दिन आ पहुंचा है। फिलहाल जो ख़बर आ रही है फिनाले की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जिसका प्रसारण आज रात कलर्स टीवी पर रात 9 बजे से होगा। लेकिन लोग बिग बॉस 13 के विनर(Bigg Boss 13 Winner) का नाम जानने के लिए बेहद ही उत्सुक है। वहीं अब धीरे-धीरे शूटिंग साइट से अपडेट्स भी आने लगी है जिसके मुताबिक बिग बॉस के शो ने फिनाले के दिन कई दिलचस्प मोड़ ले लिए हैं।

छाबड़ा ने छोड़ा शो, आरती हुई बाहर

जी हां….सही सुना आपने। आबरा का डाबरा पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) घर से बेघर हो चुके हैं। स्पॉटबॉय के मुताबिक पारस छाबड़ा 10 लाख रूपए लेकर घर से बाहर हो गए हैं। उन्होने शो से बाहर होने का फैसला खुद लिया है। कहा जा रहा है कि हर बार की तरह बिग बॉस के घर में पैसों से भरा बैग रखा गया और कंटेस्टेंट्स को ये छूट दी गई कि जो कोई भी ये पैसों से भरा बैग लेकर घर से जाना चाहे वो जा सकता है। और पारस छाबड़ा ने पैसे लेकर शो छोड़ने का फैसला ले लिया।

आरती सिंह कम वोटिंग के चलते बाहर

वहीं Trendgyan ने भी ट्वीट कर लेटेस्ट अपडेट्स दी है जिसके मुताबिक आरती सिंह भी घर से बेघर हो गई हैं। पारस छाबड़ा के शो छोड़ने के बाद वो बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) के टॉप 5 में शामिल हो गई थीं। लेकिन दर्शकों से मिली कम वोटिंग के चलते उन्हे घर से बेघर होना पड़ा है। और वो ट्रॉफी जीतने से कुछ ही कदम पहले गेम से आउट हो गई। लिहाज़ा अब बिग बॉस 13 के विनर(Bigg Boss 13 Winner) की रेस में 4 सदस्य बचे हैं।

ये चार कंटेस्टेंट टॉप 4 में हुए शामिल

यानि साफ है कि अब बिग बॉस के घर में केवल 4 सदस्य ही बचे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla), शहनाज़ गिल कौर(Shehnaz Gill Kaur), आसिम रियाज़(Asim Riaz) और रश्मि देसाई(Rashmi desai)। खास बात ये है कि चारों की सदस्य काफी दमदार हैं जिनकी घर से बाहर अपनी अलग फैन फोलोइंग बन चुकी है। ऐसे में चारों में से कौन विनर होगा ये जानने के लिए बिग बॉस के फैंस काफी उत्साहित हैं। सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 13 के विनर(Bigg Boss 13 Winner) के नाम का ऐलान कर देंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चल रही है चर्चा

वही टेलीविज़न से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला के नाम के चर्चे हो रहे हैं। हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनता देखना चाहते हैं। बीच में इस तरह की ख़बरें भी खूब वायरल हुई कि सिद्धार्थ ही बिग बॉस 13 के फिक्स विनर हैं। और उन्हे ही ट्रॉफी दी जाएगी। खैर, कुछ ही घंटों का वक्त बचा है जब बिग बॉस 13 का विनर(Bigg Boss 13 Winner) हमारे सामने होगा। और सस्पेंस से पर्दा उठ जाएगा।

और पढ़ेंः बिग बॉस के घर में ही नहीं बाहर अर्जुन कपूर से भी भिड़ चुके हैं siddharth shukla, देखें वायरल वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये