आखिर मार्गोट रोबी ने ‘Harley Quinn’ के किरदार को जारी रखने का फैसला क्यों किया

1 min


0

मार्गोट रोबी, Birds of Prey (and the Fantabulous Emancipation of One Harley Quinn) में एक बार फिर Harley Quinn के रूप में नजर आएंगी। उनके साथ हंट्रेस के रूप में मैरी एलिज़ाबेथ विनस्टेड, ब्लैक कैनरी के रूप में जर्नी स्मोलेट-बेल, रेनी मोंटोया के रूप में रोजी पेरेज़ तथा रोमन के रूप में ईवान मक्ग्रेगोर भी नजर आएंगे। कैथी यान द्वारा निर्देशित, यह फिल्म वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा पैन इंडिया में अंग्रेजी और हिंदी भाषा में 7 फरवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

दिलचस्प बात यह है कि जब वह “सुसाइड स्क्वैड(Suicide Squad)” में फैन-फेवरेट एंटी-हीरोइन के रूप में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब की यादों को ताजा करते हुए बताती हैं कि, “मुझे पता था कि मैं निश्चित रूप से इसे मौजूदा समय में बंद करने के लिए तैयार नहीं थी, अब भी बहुत कुछ ऐसा था जिसे खोजा और ऑनस्क्रीन दिखाया जा सकता था।”

उस अज्ञात क्षेत्र ने रॉबी को Harley Quinn के रूप में कई विकप्ल दिए, जिसमें उसके साथ एक लड़कियों की गैंग भी शामिल थी, जिसे लोकप्रिय डीसी टीम-अप बर्ड ऑफ प्रे के नाम से जाना जाता है।

“मैं देखना चाहती थी कि Harley Quinn का तब क्या होगा जब उसकी देखभाल के लिए कोई भी नहीं होगा। और गर्लफ्रेंड का एक ग्रुप जो सब कुछ एक साथ करता हो, ये चीज हमेशा से खुद मेरे जीवन का भी एक हिस्सा रही है। हम अलग अलग पर्सनालिटी का एक मिक्स बैग हैं, लेकिन हर कोई एक दूसरे से बहुत प्यार करता है। इन बातों ने मुझे बर्ड्स ऑफ़ प्रे के साथ Harley Quinn के लिए कहानी गढ़ने को लेकर आकर्षित किया, जहां एक ऐसा ग्रुप खोजना था जो पूरी तरह यूनिक तो हो ही साथ ही ख़ास तौर से फाइटिंग स्टाइल्स में एक एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट भी करता हो। साथ में, वे पहेली के सभी टुकड़ों को जोड़ने में सक्षम हों।”

और पढ़े: NRC और CAA पर चमका राखी सावंत का दिमाग, दिया ये आइडिया

ये भी पढ़े: होमोसेक्सुलिटी को लेकर आयुष्मान के 8 साल के बेटे ने जो कहा वो आपको जरूर जानना चाहिए


Mayapuri