यह आग सिर्फ आप बुझा सकते हैं, मोदी जी

1 min


मोदी जी

आजकल  देश बहुत ही बुरे और डरावने वक्त से गुजर रहा है और सबसे दुखद यह है कि इस  सब में सबसे ज्यादा जो  शामिल है वो हैं भारत के युवा जिन्हें हम हमेशा हमारे देश का भविष्य कहते हैं।

आप एक अच्छे नेता हैं और आपको किसी भी सुझाव की जरूरत नहीं है, पर अभी जो देश की हालात है वो सिर्फ और सिर्फ संयम और प्यार से ही संभाला जा सकता है। और सबसे ज्यादा जिसकी जरूरत है वो है समझदारी की और हमें पता है कि आप यह बेहतर जानते हैं। आप बाकी नेताओं, फिलॉस्फर्स, लेखकों से ज्यादा जानते हैं क्योंकि आप लोगों के नेता हैं, आप लोगों की आवाज हैं। आप भारतीयों के दिल की धड़कन तक समझते हैं, खासकर इस महान देश के युवाओं की।

आप इस देश के और कई सारे समस्याओं से लड़े हैं, सामना किया हैं और जीते भी हैं और यह साबित किया है कि आप लोगों के नेता हैं। आपको इस संवेदनशील और नाजुक हालात को समझदारी के साथ सुलझाना होगा। इन आंदोलनों में देश के युवा सबसे ज्यादा शामिल हैं। देश के युवाओं का भविष्य खतरे में है और उनके भविष्य में भारत का भविष्य है जो आप बहुत अच्छी  तरीके से जानते हैं।

पिछले कुछ दिनों से बड़े-बड़े यूनिवर्सिटीज के छात्र-छात्राएं सड़कों पर आ गये हैं और अपने गुस्से का इजहार समान में आग लगाकर और उन्हें बर्बाद करके कर रहे हैं ,जो बेमतलब है। इस उम्र में उनको समझने की जरूरत है ना कि उनके साथ क्रिमिनल की तरह व्यवहार करने की जरूरत है । और मुझे पता है कि आप और आपकी सरकार अच्छे से इस बात को जानती है की भटके हुए  युवाओं को सही रास्ते पर लाना कितना जरूरी है। अगर आपके जैसे नेता और आपकी सरकार यह बात नहीं समझेगी तो फिर कौन समझेगा?

हमारे फिल्म इंडस्ट्री में युवाओं का बड़ा हिस्सा है क्योंकि 80% दर्शक युवा है। क्या होगा दबंग 3 जैसी फिल्म का जिसमें युवाओं के हार्टथ्रॉब सलमान खान है, जो 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है जिसका युवा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्दबाजी में इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को दुनियाभर में रिलीज करने की योजना को स्थगित कर दिया है।  ऐसे खराब स्थिति में कौन घर से बाहर निकल कर  दबंग 3 देखने का साहस करेगा और जो जाएगा उनकी सुरक्षा की जिम्मेवारी कौन लेगा? सिर्फ आप मोदी जी सिर्फ आप।

यह सही वक्त है जहाँ आप एक राजनैतिक और सबसे ऊपर युवाओं के नेता बन कर खड़े हो और इन धर्म, जाति आदि के बंधनों को तोड़ते हुए पूरे देश को समानता,भाईचारे और शांति के बुलेट ट्रेन पर चढ़ाएं जो हमेशा के लिए रहें। हमें आप में बहुत उम्मीद दिखती है माननीय मोदी जी और मुझे आशा है कि आप हमें वो सारे कारण देंगे जिसकी वजह से हमारे दिल में आपके लिए हमेशा इज्जत रहेगी। बुझा दो यह आग मोदी जी और हर देशवासी के नजर में बढ़ते रहो और बढ़ते जाओ जय हिंद।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये