Lara Dutta ने फिल्म Andaaz के प्रमोशन के दौरान की थी एक आदमी की पिटाई?

लारा दत्ता ने अपनी पहली फिल्म अंदाज के प्रमोशन के दौरान दिल्ली के चांदनी चौक में हुई एक घटना को याद किया, जहां एक आदमी ने उन्हें चुटकी काटी थी.

New Update
Lara Dutta
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस  और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता , , हमेशा से ही उन लोगों को जवाब देती आई हैं जो उनके साथ अन्याय करते हैं. हाउटरफ्लाई के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने याद किया कि कैसे 2003 में अपनी पहली फिल्म अंदाज के प्रचार के दौरान, उन्होंने भीड़ में एक ऐसे व्यक्ति की पिटाई कर दी थी जिसने उन्हें चुटकी काटी थी. 

Have moved on from relationships...' Lara Dutta on early days in Mumbai |  Exclusive - India Today

लारा दत्ता ने घटना को किया याद 

लारा ने बताया, 'मैंने कई छेड़छाड़ की घटनाओं का सामना किया है और मैंने उनके बारे में बात भी की है. मेरी पहली फिल्म अंदाज के संगीत रिलीज के दौरान, प्रियंका (चोपड़ा), अक्षय (कुमार) और मैं दिल्ली के चांदनी चौक में रिदम हाउस गए थे. मैंने साड़ी पहनी हुई थी. जब हम रिदम हाउस में जाने की कोशिश कर रहे थे, तो वहां भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी, क्योंकि मिस वर्ल्ड (प्रियंका) और मिस यूनिवर्स पहली बार एक साथ स्क्रीन पर आ रही थीं और वहां अक्षय कुमार भी थे. तो किसी ने मुझे चुटकी काटी. मुझे एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है और शायद मेरी सेना की पृष्ठभूमि के प्रशिक्षण के कारण, मैंने उसे बाहर खींचा और वह सड़क पर गिर गया. लेकिन फिर मैंने उसे साड़ी में ही बुरी तरह पीटा. अक्षय बहुत चिंतित हो गया और उसने मुझे अपने से दूर खींच लिया और कहा, 'तुम क्या कर रही हो? तुम अब एक अभिनेता हो. तुम यह सब नहीं कर सकती' (हंसती हैं)

When Lara said that she and Priyanka had different aspirations after Andaz  | Bollywood - Hindustan Times

काम के मोर्चे पर 

अपनी नई सीरीज रन्नीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड में लारा ने एक पावर ब्रोकर की भूमिका निभाई है, जो आधुनिक युद्ध और भू-राजनीतिक गतिशीलता की पेचीदगियों में उतरती है. संतोष सिंह द्वारा निर्देशित यह सीरीज एक प्रमुख रक्षात्मक ऑपरेशन के पीछे की अनकही कहानियों को उजागर करती है, जो पारंपरिक और समकालीन युद्ध रणनीति के समामेलन पर प्रकाश डालती है.

इस सीरीज में जिमी शेरगिल, आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं. रन्नीति: बालाकोट और बियॉन्ड के अलावा, लारा दत्ता के पास वेलकम टू द जंगल, सूर्यस्त और रामायण सहित कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. वह वेलकम बैक में अपने पहले सह-कलाकार अक्षय के साथ फिर से काम करेंगी और कथित तौर पर नितेश तिवारी की महाकाव्य के रूपांतरण में राजा दशरथ की चालाक पत्नी कैकेयी की भूमिका निभाएंगी, जिसमें रणबीर कपूर और अरुण गोविल सह-कलाकार होंगे.

Read More:

भारती सिंह ने TV इंडस्ट्री का बताया काला सच, 'उन्हें घर जाने की...'

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने नायक में अनिल कपूर के रोल की तारीफ की

शाहरुख खान KKR vs PBKS मैच के लिए भारी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंचे


 

 

Latest Stories