शाहरुख खान KKR vs PBKS मैच के लिए भारी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंचे

ताजा खबर : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं. वह अक्सर मैच देखने जाते हैं और अपनी टीम के प्रति अपना समर्थन दिखाते हैं.

New Update
Shahrukh Khan reaches Kolkata
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सुपरस्टार शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मैच के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच कोलकाता पहुंचे हैं. यह मैच को ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. शाहरुख कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं. वह अक्सर मैच देखने आते हैं और अपनी टीम के प्रति अपना समर्थन करते दिखते  हैं.

शाहरुख खान ने ओवरसाइज़्ड ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और अपने सिग्नेचर स्टाइल बन में बालों को बांधकर एयरपोर्ट पर अपना स्टाइल दिखाया. एयरपोर्ट से अभिनेता के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

 यहां देखें पैपराज़ी का वीडियो:

 

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही सुहाना खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे. किंग नाम की इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे और सिद्धार्थ आनंद एक्शन की देखरेख करेंगे. चर्चा है कि लंदन में फिल्म की शूटिंग करेंगे.

बॉक्सऑफ़िस वर्ल्डवाइड द्वारा ऑनलाइन शेयर  की गई एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम लंदन में गहन एक्शन दृश्यों की शूटिंग करने की योजना बना रही है. फिल्म की शूटिंग जून की शुरुआत में शुरू होगी. पोर्टल ने यह भी कहा कि उनकी प्रोडक्शन टीम के पास 'महत्वाकांक्षी योजनाएँ हैं, जो उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को फिल्माने पर ध्यान केंद्रित करती हैं, जो कहानी का एक प्रमुख हिस्सा होगा. कथित तौर पर, किंग को 'एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने के लिए कहा गया है, जिसमें एक उच्च-ऑक्टेन चेज़ सीक्वेंस भी शामिल है.'

Can you guess title of Shah Rukh Khan and Suhana Khan's first film  together? | Bollywood - Hindustan Times

यह खबर कई रिपोर्ट्स के बाद आई है, जिसमें दावा किया गया था कि शाहरुख खान डॉन की तरह ही एक ग्रे-शेडेड किरदार निभाएंगे. दूसरी ओर, सुहाना खान फिल्म में एक्शन सीन्स को बखूबी निभाने के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं. कथित तौर पर, गौरी खान और सिद्धार्थ आनंद संयुक्त रूप से इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका बजट 200 करोड़ रुपये से अधिक है. 

इससे पहले पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला था कि "सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष अक्टूबर 2023 से फरवरी 2024 तक कई मीटिंग्स के साथ शाहरुख खान और सुहाना खान के लगातार संपर्क में हैं. सुजॉय, सिड और शाहरुख के साथ स्क्रिप्ट पर बारीकी से काम कर रहे हैं. विश्व स्तरीय एक्शन सीक्वेंस डिजाइन करना पूरी तरह से सिद्धार्थ पर निर्भर करता है."

फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, "किंग में एक्शन का फ्लेवर शाहरुख खान द्वारा पठान और जवान में किए गए एक्शन से बहुत अलग होगा. यह फिल्म काफी आकर्षक होगी, जिसमें कई सारे चेज़ सीक्वेंस होंगे. हालांकि, मुख्य कहानी भावनात्मक है और कहानी से प्रेरित है. इसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न हैं, यही वजह है कि सुजॉय को निर्देशन की जिम्मेदारी दी गई है."

Tags : Shahrukh Khan

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories