महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने नायक में अनिल कपूर के रोल की तारीफ की

एंटरटेनमेंट : महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने मनीष पॉल के एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान अनिल कपूर की कल्ट-फिल्म नायक की जमकर तारीफ की हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
nayak anil kapoor.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मनीष पॉल, एक प्रसिद्ध भारतीय एक्टर  और टेलीविजन प्रस्तोता, एक लोकप्रिय पॉडकास्ट की मेजबानी करते हैं जो अपने मेहमानों के सार को उजागर करके एक बड़े दर्शक वर्ग को आकर्षित करता है. द मनीष पॉल पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में, सम्मानित अतिथि कोई और नहीं बल्कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे थे.

सीएम एकनाथ शिंदे ने 'नायक' में अनिल कपूर की भूमिका के बारे में बात की 

अपनी दिलचस्प बातचीत के दौरान, सीएम एकनाथ शिंदे ने 'नायक' में अनिल कपूर के किरदार के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की. जब उनसे उनके बचपन के सपनों के बारे में पूछा गया और क्या वह मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखते थे या उन्होंने फिल्म से प्रेरणा ली, तो सीएम ने एक चिंतनशील बयान के साथ जवाब दिया. “फिल्म फिल्म है, वास्तविकता वास्तविकता है और कुछ भी नहीं (हालांकि फिल्में प्रेरित कर सकती हैं, वास्तविकता वास्तविकता है और कुछ नहीं). उनकी यात्रा सामाजिक और राजनीतिक दोनों स्तरों पर जमीनी स्तर की भागीदारी से उपजी है. उन्होंने कड़ी मेहनत और केंद्रित दृढ़ संकल्प के प्रति अपने समर्पण पर प्रकाश डाला, इस बात पर जोर दिया कि सफलता मेहनती प्रयास और किसी के लक्ष्यों के प्रति प्रतिबद्धता के माध्यम से आती है, “फिल्मों और वास्तविक जीवन के बीच अंतर पर प्रकाश डाला गया.

सीएम शिंदे ने फिल्म में दर्शाए गए सक्रिय दृष्टिकोण की सराहना करते हुए, उनकी व्यावहारिक शासन शैली और 'नायक' में अनिल कपूर के चरित्र के बीच समानताएं भी बताईं. मनीष पॉल ने मुंबई के जलभराव जैसे मुद्दों को संबोधित करने में मुख्यमंत्री की प्रत्यक्ष भागीदारी की सराहना की, जिसके परिणामस्वरूप उल्लेखनीय सुधार हुए.

अनिल कपूर की 2001 की फिल्म नायक पहली बार रिलीज होने पर बहुत बड़ी हिट बन गई. पिछले कुछ वर्षों में, इस फिल्म ने अनिल कपूर के प्रशंसकों के बीच एक खास पहचान बना ली है. अब, नवीनतम रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सिद्धार्थ आनंद निर्देशक के रूप में मिलन लुथरिया के साथ फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

फिल्म नायक 2 के बारे में 

“नायक 2 का निर्माण सिद्धार्थ और ममता आनंद अपने बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत करेंगे. मूल फिल्म की तरह, यह भी राजनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित एक बड़े पैमाने की व्यावसायिक मनोरंजन फिल्म है और इसका निर्देशन मिलन लूथरिया द्वारा किया जाएगा. विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, "निर्माताओं ने एक ऐसी साजिश रची है जो मूल रूप से नायक सीक्वल की ओर ले जाती है और इसमें एक सतर्क फिल्म होने की मजबूत अंतर्धारा है."

“सिद्धार्थ आनंद को नायक 2 के लिए मिलन और रजत की लेखक-निर्देशक जोड़ी वापस मिल गई है और वह एक अनोखी सतर्कता-आधारित एक्शन एंटरटेनर बनाने की यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं. सभी एक्शन दृश्यों को छोड़कर, नायक 2 एक संवाद और ड्रामा-भारी फिल्म है और कास्टिंग चल रही है. फिल्म में एक शीर्ष ए-लिस्टर के आने की उम्मीद है.”

Tags : Anil Kapoor

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories