Thalaivar 171: थलाइवर 171 से सामने आया रजनीकांत का फर्स्ट लुक

सुपरस्टार रजनीकांत बहुत जल्द डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. वहीं निर्देशक लोकेश कनगराज ने 'थलाइवर 171' को लेकर नया अपडेट शेयर किया हैं. शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने रजनीकांत का लुक भी दिखाया हैं.

New Update
 Rajinikanth

Rajinikanth

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Thalaivar 171 Rajinikanth Lokesh Kanagaraj: सुपरस्टार रजनीकांत बहुत जल्द डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. वहीं निर्देशक लोकेश कनगराज ने 'थलाइवर 171' को लेकर नया अपडेट शेयर किया हैं. शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने रजनीकांत का लुक भी दिखाया हैं.

स्टाइलिश लुक में दिखे रजनीकांत

आपको बता दें कि लोकेश कनगराज ने रजनीकांत का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के टाइटल की रिलीज डेट से पर्दा उठाया हैं. वहीं मेकर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "थलाइवर 171 का टाइटल 22 अप्रैल को घोषित किया जाएगा". वहीं पोस्टर में रजनीकांत  गोल्ड वॉच से बनी हथकड़ी पहने हुए स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर साउथ सुपरस्टार सनग्लासेस लगाए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे है कि फिल्म की कहानी के प्लॉट में टाइम और गोल्ड का कनेक्शन होगा. 

पहली  बार रजनीकांत के साथ काम कर रहे है लोकेश

निर्देशक लोकेश कनगराज का कहना है कि रजनीकांत की 'थलाइवर 171' की शूटिंग जून  में शुरू होगी - Newsx

लोकेश के साथ रजनीकांत की यह पहली फिल्म है. इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स कर रही है, जिसने पिछले साल सितंबर में इसकी घोषणा की थी. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ शिवकार्तिकेयन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पोस्टर से पता चलता है कि संगीत रविचंद्रन द्वारा रचित है और अनबरीव स्टंट निर्देशक की भूमिका निभाएंगे.

रजनीकांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट

Lal Salaam: Rajinikanth has charged this insane amount for his extended  cameo in the sports drama directed by Aishwarya Rajinikanth | GQ India

रजनीकांत को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में अपनी बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सलाम में देखा गया था. वह फिलहाल निर्देशक टीजे ज्ञानवेल के साथ वेट्टैयान की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार के अलावा अमिताभ बच्चन, फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी हैं. 

Latest Stories