करीना, कृति और तब्बू की 'क्रू' को सेंसर बोर्ड ने दिया 'U/A' सर्टिफिकेट

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की  फिल्म द क्रू को रिलीज होने में 24 घंटे भी नहीं बचे हैं. वहीं अब  द क्रू को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखा दी हैं. इस बीच द क्रू का रनटाइम भी सामने आ चुका हैं.

New Update
the crew

The Crew

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: The Crew: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon)की  फिल्म द क्रू (The Crew) को रिलीज होने में 24 घंटे भी नहीं बचे हैं. यह फिल्म 29 मार्च 2024 को रिलील होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं अब  द क्रू को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दिखा दी हैं. इस बीच द क्रू का रनटाइम भी सामने आ चुका हैं.

इतने घंटे की होगी द क्रू

आपको बता दें कि द क्रू को सेंसर बोर्ड ने 'U/A' सर्टिफिकेट दे दिया हैं. इसका का मतलब है कि इस फिल्म को हर उम्र के लोग देख सकते हैं, 12 साल से कम उम्र के बच्चे किसी भी उम्र के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं। वहीं अगर हम फिल्म के रनटाइम की करें तो द क्रू 2 घंटे, 3 मिनट की होगी.

तीन महिलाओं पर आधारित है द क्रू

Crew Director Rajesh A Krishnan Praised Tabu Kareena Kapoor Khan Kriti  Sanon Read Details Inside - Entertainment News: Amar Ujala - Crew:'क्रू' के  निर्देशक ने बांधे तब्बू, करीना और कृति की तारीफों

आपको बता दें कि फिल्म द क्रू  में करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन के अलावा कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं.यह फिल्म तीन महिलाओं की कहानी पर आधारित है और एयरलाइन इंडस्ट्री के संघर्षों और कठिनाइयों को पेश करने का प्रयास करती है.ये फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी' इस दिन OTT पर होगी रिलीज

रणबीर कपूर की रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

 

Latest Stories