दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर आउट

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं आज 28 मार्च 2024 को फिल्म का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं.

New Update
Amar Singh Chamkila

Amar Singh Chamkila

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Amar Singh Chamkila Trailer Out: इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) को रिलीज होने में 15 दिन भी नहीं बचे हैं.इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं आज 28 मार्च 2024 को फिल्म का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं.

अमर सिंह चमकीला की भूमिका में दिखें दिलजीत दोसांझ

आपको बता दें अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म को वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है. ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के किरदार में दिखाई दे रहे है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की जीवंत और लयबद्ध दुनिया, उन देहाती अखाड़ों में ले जाने का भी वादा करता है जहां कभी चमकीला की आवाज गूंजती थी. वहीं फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जब दिलजीत दोसांझ, इम्तिहाज अली और एआर रहमान हो तो और क्या चाहिए".

इम्तियाज अली ने दिलजीत और परिणीति को लेकर कही ये बात

Imtiaz Ali ने खोला राज, बताया- 'अमर सिंह चमकीला' के लिए क्यों जरूरी थे  परिणीति और दिलजीत - amar singh chamkila director imtiaz ali reveals why  parineeti chopra diljit dosanjh were mandatory in movie

अपने लेटेस्ट इंटव्यू में इम्तियाज अली ने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा को शामिल करने के बारे में बात की थी जब उन्होंने बताया कि उनके लिए ऐसे स्टार्स को कास्ट करना महत्वपूर्ण था जो सिंगर भी हैं. उन्होंने कहा, "मेरे लिए ऐसे कलाकारों को कास्ट करना अनिवार्य था जो सिंगर भी हों. उनके लिए लाइव गाना ज़रूरी था. उनके बिना यह फ़िल्म संभव नहीं थी. ऐसा नहीं है कि दिलजीत दोसांझ ने परिणीति की तरह ज़्यादा ट्रेनिंग नहीं ली है, लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते हैं और उन्हें इसकी आदत है. उन दोनों ने लाइव गाने के बाद गाने रिकॉर्ड किए. इसके पीछे की वजह यह है कि मैंने कभी किसी शॉट के दौरान गायकों को लाइव गाते नहीं देखा. मैंने सोचा कि अगर लाइव सिंगिंग काम नहीं करती है, तो हम हमेशा रिकॉर्ड किए गए वर्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं और इसे प्लेबैक के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसा कि हम आमतौर पर करते हैं".

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी चमकीला 

Imtiaz Ali reveals Parineeti Chopra and Diljit Dosanjh sang live during the  shoot of Chamkila; Deets inside | PINKVILLA

यह फिल्म दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी बताएगा, जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर की भूमिका निभाएंगे, जबकि परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आएंगी. 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 

Read More:

करीना, कृति और तब्बू की 'क्रू' को सेंसर बोर्ड ने दिया 'U/A' सर्टिफिकेट

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी' इस दिन OTT पर होगी रिलीज

रणबीर कपूर की रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन

 

 

Latest Stories