एनिमल के बाद आलिया की YRF स्पाई यूनिवर्स में डेब्यू करेंगे बॉबी देओल?

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से बॉलीवुड में दूसरी बार कमबैक के बाद बॉबी देओल लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं अब बॉबी देओल से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि एक्टर आलिया भट्ट स्टारर YRF की फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे.

New Update
Bobby Deol

Bobby Deol

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से बॉलीवुड में दूसरी बार कमबैक के बाद बॉबी देओल लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. विलेन के किरदार में एक्टर को काफी पसंद किया गया. वहीं अब बॉबी देओल से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि एक्टर आलिया भट्ट स्टारर YRF की फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे.

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में विलेन बनेंगे बॉबी देओल

Bobby Deol Joins YRF Spy Universe, To Play Villain In Alia Bhatt-Sharvari  Starrer: Report | Bollywood News - Times Now

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक बॉबी देओल वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. एक्टर ने कथित तौर पर फिल्म को साइन कर लिया हैं जिसमें वह विलेन के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म में बॉबी देओल का होगा खास लुक

Animal: 'एनिमल' में अपने निगेटिव किरदार को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा,  रणबीर कपूर ने कहा- 'देओल कभी मरते नहीं' – South Block Digital

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि, "एनिमल के बाद, बॉबी देओल फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी से मुकाबला करने वाली भयानक बुरी ताकत का किरदार निभाएंगे. कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और बॉबी 2024 की दूसरी छमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं. फिल्म में बॉबी के लिए एक खास लुक है". फिलहाल अभी तक बॉबी देओल के आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में शामिल होने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है.

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट

कंगुवा: अग्नि की कोख से जन्मा योद्धा बने सूर्या, पहली झलक देखकर ही दिल में  मचेगी खलबली - kanguva first look makers present suriya in spine chilling  fierce warrior avatar on his

वाईआरएफ की इस फिल्म के अलावा बॉबी देओल साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म से एक्टर साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसके अलावा बॉबी देओल 'हरि हर वीरा मल्लू' के जरिए तेलुगु सिनेमा में भी एंट्री कर रहे हैं.

Read More:

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर आउट

करीना, कृति और तब्बू की 'क्रू' को सेंसर बोर्ड ने दिया 'U/A' सर्टिफिकेट

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी' इस दिन OTT पर होगी रिलीज

रणबीर कपूर की रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

Latest Stories