धर्मेंद्र आए सोनू बग्गड़ को फ़िल्म "Travel Agent'" के लिए आशीर्वाद देने

बॉलीवुड के लेजेंड्री ऎक्टर धर्मेंद्र, रंजीत, गुलशन ग्रोवर, जॉनी लीवर और अवतार गिल सहित कई हस्तियां सोनू बग्गड़ की पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के मुहूर्त पर हाजिर हुए और नवोदित अभिनेता को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं...

author-image
By Chhavi Sharma
New Update
कीज
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के लेजेंड्री ऎक्टर धर्मेंद्र, रंजीत, गुलशन ग्रोवर, जॉनी लीवर और अवतार गिल सहित कई हस्तियां सोनू बग्गड़ की पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के मुहूर्त पर हाजिर हुए और नवोदित अभिनेता को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. मुम्बई के सनी सुपर साउंड में निर्माता सतविंदर सिंह मथारू और लेखक निर्देशक बलजिंदर सिंह सिद्धू की फ़िल्म का शुभारम्भ हुआ.

Punjabi Film Travel Agent

g

jh

gg

विख्यात एक्शन डायरेक्टर मोहन बग्गड़ के पुत्र सोनू बग्गड़ इस फ़िल्म से बतौर हीरो डेब्यू कर रहे हैं. धर्मेंद्र उन्हें अपना भतीजा मानते हैं. धर्मेंद्र ने इस अवसर पर कहा कि मैं यहां सोनू बग्गड़ को उनकी फर्स्ट पिक्चर के लिए आशीर्वाद देने आया हूँ. मुझे बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है. सोनू प्रतिभशाली हैं और पंजाबी फिल्म से शुरुआत कर रहे हैं. अगर इस फ़िल्म में मेरे लिए भी कोई रोल निकलता है तो मैं अवश्य करूंगा.

g

hj

यूँ

बता दें कि सोनू बग्गड़ की पंजाबी फ़िल्म ट्रेवल एजेंट की कहानी इस विषय पर आधारित है कि पंजाब के काफी लोग विदेश काम करने के लिए चले जा रहे हैं. अपने माता पिता और परिवार एवं खेतीबाड़ी को छोड़कर विदेश में जाकर मेहनत करते हैं. फ़िल्म यही सन्देश देती है कि युवा अपने देश मे रहकर मातापिता की सेवा करें, खेती करें. इस फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही पंजाब और उत्तराखंड में की जाएगी.

yu

ui

yt

गोबिंद फिल्म्स क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले यह फ़िल्म यू. बी. एस. प्रोडक्शंस के सहयोग से बनाई जा रही है. पंजाबी फिल्म "ट्रैवल एजेंट" के संगीतकार गुरमीत सिंह, एक्शन मास्टर मोहन सिंह बग्गड़, डीओपी नजीब खान हैं. फ़िल्म की स्टार कास्ट में सोनू बग्गड़, पूनम सूद, प्रभ ग्रेवाल, गग्गू गिल, शविंदर महल, विजय टंडन, अवतार गिल, जतिंदर कौर (रोज), रंजीत रियाज, नीटू पंधेर, परमजीत खनेजा, आर पी सिंह, जुगनू का नाम उल्लेखनीय है.

tr

Read More:

सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हीरामंडी के ताजदार उर्फ ​​Taha Shah

Latest Stories