रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

लोकसभा चुनाव के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर, करण जौहर, विक्रांत मैसी और शंकर महादेवन जैसे सेलिब्रिटीज ने अपने फैंस और फॉलोअर्स से लोकसभा चुनाव में वोट देने की अपील की है.

New Update
 Lok Sabha Election

 Lok Sabha Election

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Lok Sabha Election 2024: देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग जारी हैं. लोकसभा चुनाव के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर, करण जौहर, विक्रांत मैसी और शंकर महादेवन जैसे सेलिब्रिटीज ने अपने फैंस और फॉलोअर्स से लोकसभा चुनाव में वोट देने की अपील की है. बता दें लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में हो रहे हैं. मतगणना 4 जून को होनी है.

बॉलीवुड सेलेब्स ने की वोट डालने की अपील 

आपको बता दें सोमवार, 6 मई को इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सभी सेलेब्रिटीज- एक्टर, फिल्ममेकर, म्यूजिशियन और खिलाड़ी शामिल हैं. वीडियो की शुरुआत इंस्टाग्राम पोल की झलकियों से हुई जिसमें सेलेब्स ने फैन्स से उनकी दाढ़ी, बाल और पसंदीदा डिशेज के अलावा अन्य चीजों के बारे में पूछा.इ सके बाद सेलेब्स ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि लोगों ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर सेलेब्स को वोट दिया. इसके बाद उन्होंने जोर देकर कहा कि उनके फैंस और फॉलोअर्स को लोकसभा चुनाव में वोट देना चाहिए. करण जौहर, विक्रांत मैसी , बोमन ईरानी और राशि खन्ना ने इस बारे में बात की कि चुनाव के नतीजे अगले पांच सालों तक देशवासियों के जीवन को कैसे प्रभावित करेंगे. 

करण जौहर और रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

करण जौहर जल्द ही जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही लेकर आने वाले हैं. फिल्म का प्रीमियर 31 मई को होने वाला है. रणबीर कथित तौर पर नितेश तिवारी की रामायण में नज़र आएंगे, जहां वे राम की भूमिका निभाएंगे. रामायण में साई पल्लवी और लारा दत्ता जैसे कलाकार भी हैं.

Read More:

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हीरमंडी के ताजदार उर्फ ​​Taha Shah

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

Latest Stories