सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पिछले महीने पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वहीं अब सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार, 7 मई को पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Salman Khan Firing Case

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan House Case Firing Update: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच हर दिन कुछ न कुछ शेयर कर रहा हैं.  इस केस में पिछले महीने पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वहीं अब  क्राइम ब्रांच के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. दरअसल, सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार, 7 मई को पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई लाया जाएगा पांचवां आरोपी

आपको बता दें सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार 7 मई 2024 को राजस्थान से पांचवें आरोपी मोहम्मद चौधरी को गिरफ्तार किया है. वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद चौधरी ने दो शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराकर और रेकी करके मदद की थी. यहीं नहीं अब क्राइम ब्रांच द्वारा मोहम्मद चौधरी को आज मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे किला कोर्ट में पेश किया जाएगा और पांच दिन की हिरासत की मांग की जाएगी.

सलमान खान के घर फायरिंग केस में एक आरोपी कर चुका हैं सुसाइड

आपकी जानकारी के लिए बता दें इससे पहले सलमान खान के घर फायरिंग मामले के एक आरोपी अनुज थापन  ने पुलिस हिरासत में चादर से फांसी लगाकर सुलाइडकर ली थी. वहीं अनुज थापन पर शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप है. अनुज थापन को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले, सलमान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी करने वाले दोनों शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात के भुज से हिरासत में लिया गया था.

14 अप्रैल को हुई थी सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग

The Shooter Who Opened Fire Outside Salman Khans House Was Henchmen Of  Gangster Rohit Godra: Sources - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले  शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो शख्स ने चार गोलियां चलाईं. घटना के बाद, हमलावर तुरंत घटनास्थल से भाग गए. वहीं इस महीने की शुरुआत में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने का अनुरोध किया था. अनमोल बिश्नोई ने घटना के कुछ घंटों बाद अपने फेसबुक प्रोफाइल के जरिए सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी.

Mohammad Chaudhary 

Read More:

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हीरमंडी के ताजदार उर्फ ​​Taha Shah

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

Latest Stories